इस एक्ट्रेस के साथ जब आमिर को मजाक पड़ गया था भारी, टूट गई थी 90's की हिट जोड़ी, 7 साल तक एक दूसरे से नहीं की बात

जूही चावला और आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस ऑनस्क्रीन कपल्स में से एक माने जाते हैं. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद शानदार थी.

इस एक्ट्रेस के साथ जब आमिर को मजाक पड़ गया था भारी, टूट गई थी  90's की हिट जोड़ी, 7 साल तक एक दूसरे से नहीं की बात

इस एक्ट्रेस के साथ जब आमिर का मजाक पड़ गया था भारी

नई दिल्ली :

दोस्ती में मस्ती मजाक तो चलता रहता है, लेकिन कई  बार मस्ती मस्ती में किया गया इतना बढ़ जाता है कि इस रिश्ते में खटास आ जाती है.  एक ऐसे ही भद्दे मजाक की वजह से 90 के दौर की हिट जोड़ी टूट गई थी.  हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में एक साथ कई हिट फिल्में दे चुके जूही चावला और आमिर खान की जो असल जिंदगी में बेहद अच्छे दोस्त भी हुआ करते थे. आज भी बड़े पर्दे पर उनकी जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं. लेकिन एक बार आमिर खान के एक छोटे से मजाक की वजह से जूही चावला इतनी नाराज हो गईं कि उनसे 6-7 साल तक बात ही नहीं की. 

जब आमिर के मजाक से चिढ़ गईं थीं जूही

जूही चावला ने फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में आमिर खान के साथ डेब्यू किया और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरा था. दोनों ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्म 'तुम मेरे हो' के दौरान आमिर खान ने ऐसा मजाक किया, जिससे जूही चावला बहुत गुस्सा हो गई थीं.  दरअसल, आमिर खान ने जूही चावला को एक सांप पकड़ा दिया था और खुद करीब आने लगे थे, जिसे देखकर जूही चावला बहुत घबरा गई थी और उन पर भड़क गई थीं. कहा जाता है इसके बाद जूही चावला ने 6-7 साल तक आमिर खान से बात नहीं की और इस बारे में खुद आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

जूही-आमिर ने एक साथ दर्जनों हिट फिल्में दी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जूही चावला और आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस ऑनस्क्रीन कपल्स में से एक माने जाते हैं. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद शानदार थी. उन्होंने कयामत से कयामत तक के बाद 1994 में आई फिल्म अंदाज अपना अपना, इश्क, लक बाय चांस, हम हैं राही प्यार के, बॉम्बे टॉकीज, तुम मेरे हो, लव लव लव, आतंक ही आतंक, दौलत की जंग, पहला नशा जैसी दर्जनों फिल्म में एक साथ अभिनय करके दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया.