Advertisement

Viral Video: आमिर खान की बेटी को ये क्या हुआ? फर्श पर लेट मदद मांगती नजर आईं- देखें वीडियो

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में इरा खान फर्श पर लेटी मदद मांगती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
इरा खान (Ira Khan) ने शेयर किया हैरान करने वाला वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में इरा खान फर्श पर लेटी मदद मांगती नजर आ रही हैं. वीडियो में इरा खान के एक्सप्रेशंस भी काफी परेशानी वाले लग रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो को खुद इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि इरा खान किसी परेशानी में हैं. लेकिन यह इरा खान का बूमरैंग वीडियो हैं, जिसे पोस्ट करने के साथ उन्होंने लोगों को एक संदेश भी दिया है. 

Advertisement

2019 चुनाव नतीजों की खबरों के बीच इस बॉलीवुड एक्टर ने उठाया पीएमसी बैंक का मुद्दा, कहा- बहुत ही दयनीय स्थिति है

Advertisement

इरा खान  (Ira Khan) वीडियो में एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इरा ने लिखा, "मैं एक्टिंग में ज्यादा अच्छी नहीं हूं. मैं थोड़ी शर्मीली हूं. और इन चीजों पर कभी भी मैंने काम करने की जहमत नहीं उठाई, क्योंकि मैं एक्टिंग नहीं करना चाहती. अगर आप निर्देशन करना चाहते हैं तो आपको समय-समय पर एक्टिंग करनी पड़ेगी. इसमें सक्षम होने के लिए और कम से कम इसे समझने के लिए यह जरूरी है. कई बार मैं समय निकाल लेती हूं, लेकिन कई बार नहीं निकाल पाती. मैं अभी भी इसपर काम कर रही हूं."

Advertisement

सिद्धार्थ डे ने पंजाब की कैटरीना कैफ को लेकर पार की सारी हदें, तो 'बिग बॉस' के घर में जमकर मचा हंगामा

Advertisement

बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान की बेटी इरा खान  (Ira Khan) एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने इस चीज के लिए पूरी तैयारी भी करली है. दरअसल, इरा खान एक प्ले डायरेक्ट कर रही हैं जिसका प्रीमियर इसी साल दिसंबर में किया जाएगा. उनका यह प्ले ग्रीक स्टोरी पर आधारित है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजर कीच भी नजर आएंगी. 

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire: बिना फायर NOC के चल रहा था गेमिंग जोन!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: