बर्थडे पर आमिर खान की बेटी आइरा का अंदाज देख सकते में आए फैन्स, बोले- कितना पारिवारिक माहौल है...PHOTO वायरल

अपनी बेटी के बर्थडे को आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ मिलकर मनाया, जिसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

बर्थडे पर आमिर खान की बेटी आइरा का अंदाज देख सकते में आए फैन्स, बोले- कितना पारिवारिक माहौल है...PHOTO वायरल

आमिर खान की बेटी आइरा खान की बर्थडे फोटो वायरल

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखी जाती हैं और अक्सर अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों को हैरान करती हैं. वहीं आमिर खान भी अपनी बेटी के साथ आए दिन क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में आइरा खान का बर्थडे था और इस मौके पर भी मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी बेटी के साथ थे. अपनी बेटी के बर्थडे को आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ मिलकर मनाया, जिसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

इस फोटो को इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया गया है. फोटो में आइरा अपने पिता आमिर खान और भाई आजाद के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में आइरा ने स्विमवियर पहना है, जबकि आमिर और आजाद शर्टलेस हैं. फोटो देखकर तो यही लग रहा है कि सभी पूल में एन्जॉय कर रहे थे. आप फोटो में आइरा को बर्थडे कैंडल ब्लो करते हुए देख सकते. इस पोस्ट पर लोगों के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ लोगों को फैमिली के बीच की यह बॉन्डिंग बहुत पसंद आ रही हैं, वहीं कुछ ने आमिर और आइरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

कमेंट सेक्शन में अधिकतर लोग आइरा के लुक से नाखुश दिखे. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बहुत पारिवारिक माहौल है". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "ये बर्थडे है कि पूल पार्टी". एक अन्य ने लिखा है, "ऐसे कौन मनाता है बर्थडे". गौरतलब है कि हाल ही में आइरा खान की ईद पर भी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिस पर लोगों ने उन्हें उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया था.

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com