जैकी श्रॉफ की बनाई दाल में गिरी मक्खी, वीडियो देख लोग बोले- 'ये तो दाल मक्खी-नी है'

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ इंस्टाग्राम पर एक फार्म टू टेबल वीडियो शेयर किया जिसमें वह टेबल पर रखे खाने के साथ-साथ आसपास की ग्रीनरी भी दिखा रहे हैं. इस वीडियो में दिखाए जा रहे खाने में फैंस ने कुछ ऐसा नोटिस किया की जग्गू दादा को सफाई देनी पड़ी.

जैकी श्रॉफ की बनाई दाल में गिरी मक्खी, वीडियो देख लोग बोले- 'ये तो दाल मक्खी-नी है'

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जैकी श्रॉफ का वीडियो,जग्गू दादा ने दिया जवाब

नई दिल्ली:

अभिनेता जैकी श्रॉफ अक्सर अपने इंटरव्यूज या सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सिंपल और मजेदार रेसिपीज शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फार्म टू टेबल वीडियो शेयर किया जिसमें वह टेबल पर रखे खाने के साथ-साथ आसपास की ग्रीनरी भी दिखा रहे हैं. इस वीडियो में दिखाए जा रहे खाने में फैंस ने कुछ ऐसा नोटिस किया की जग्गू दादा को सफाई देनी पड़ी. दरअसल, जैकी ने जब कैमरा टेबल पर रखी दाल की तरफ किया तो उसमें एक मक्खी दिखाई दी. एक यूजर ने जब इसे लेकर कमेंट सेक्शन में सवाल पूछा तो जग्गू दादा भी इस पर सफाई देने से खुद को रोक नहीं पाए.

वीडियो में दिखाई खाने की झलक

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जैकी श्रॉफ ने अपने खाने की झलक फैंस के साथ शेयर की. इस वीडियो में जैकी श्रॉफ ने एक के बाद एक टेबल पर रखे सभी डिशेज को दिखाया है. उनके खाने में रोटी, करेले की भाजी, करी, चना, सलाद और अचार के साथ-साथ दाल भी शामिल थी. सभी डिशेज को दिखाने के बाद उन्होंने अंत में आस-पास की हरियाली भी दिखाई. पोस्ट के कैप्शन में जग्गू दादा ने लिखा, "खेत से टेबल तक, आज हमने नेचुरल चीजें पकाई. जमीन से जुड़े रहना और स्वस्थ रहना ही एकमात्र तरीका है. रेसिपी चाहिए तो बताना, बीड़ू."  

दाल में नजर आई मक्खी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेबल पर रखे खाने को दिखाते हुए जब कैमरा दाल की तरफ गया तो उसमें मक्खी दिखाई दी. इसपर एक यूजर ने लिखा, "दाल में मक्खी गिरी हुई है. क्या मैं अकेला हूं जिसने यह देखा?" इस कमेंट पर जब जग्गू दादा की नजर गई तो यूजर को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, "बिड़ू जंगल में बैठा हूं."एक्टर जैकी श्रॉफ के इस पोस्ट पर फैंस ने कई मजेदार कमेंट्स किए. उन्हीं के अंदाज में दाल में गिरी मक्खी को लेकर एक यूजर ने लिखा, "दाल का गेम बज गया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "दाल मक्खी-नी." इसके अलावा एक यूजर ने उन्हें एक फूड शो शुरू करने और शो के लिए मजेदार टाइटल्स का भी सुझाव दे दिया. यूजर ने लिखा, "आपके फूड शो के लिए कुछ नामों का सुझाव है - बिड़ू रेसिपी बुक, जग्गू का जादू, जैकी का जलवा. आपको जो भी नाम रखना हो रख लीजिए पर शो शुरू करिए, लोगों को जरूरत है."