72 का हीरो, 250 करोड़ का बजट. 660 करोड़ का कलेक्शन, इस फिल्म का नाम नहीं बता पाएंगे सुपरस्टार के डायहार्ड फैंस

बॉक्स ऑफिस गदर 2 और जवान के अलावा भी एक सुपरस्टार की फिल्म हिट ही नहीं सुपरहिट साबित हुई है, जिसका कलेक्शन दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा का हुआ है.

72 का हीरो, 250 करोड़ का बजट. 660 करोड़ का कलेक्शन, इस फिल्म का नाम नहीं बता पाएंगे सुपरस्टार के डायहार्ड फैंस

रजनीकांत (Rajnikanth) की जेलर (Jailer) का दुनिया में 600 करोड़ पार

खास बातें

  • रजनीकांत की जेलर वर्ल्वाइड हुई 600 करोड़ पार
  • गदर 2 और जवान ही नहीं जेलर भी है सुपरहिट
  • थलाइवा रजनीकांत की जेलर भारत में भी 300 करोड़ पार
नई दिल्ली:

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों का राज है. जहां गदर 2 और जवान की चर्चा हर तरफ है तो वहीं एक फिल्म ऐसी है, जो फैंस के बीच गदर मचा चुकी है. 10 सितंबर को रिलीज हुई इस सुपरहिट फिल्म का हीरो 72 साल का सुपरस्टार है. वहीं फिल्म का बजट भी 200 से 250 करोड़ तक का है. इतना ही नहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन दोगुना देखने को मिला है. जबकि ओटीटी पर भी यह फिल्म धूम मचा रही है. तो क्या आप अभी तक Guess नहीं कर पाए की हम किस फिल्म की बात कर रहे हैं. 

यह और कोई नहीं जेलर है, जिसमें सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत अपने एक्शन से फैंस का दिल जीतते हुए नजर आए थे. जेलर का बजट 200 से 250 करोड़ का बताया जा रहा है. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 601.6 करोड़ है. वहीं भारत में कलेक्शन 343.72 करोड़ है. इतना ही नहीं इंडिया ग्रॉस 405.6 करोड़ कलेक्शन जेलर है. इसके अलावा जेलर ने ओटीटी रिलीज के लिए भी अमेजन प्राइम वीडियो से महंगी डील की है, जो कि काफी जबरदस्त है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नेलसन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित जेलर में रजनीकांत के अलावा कई बड़े कैमियो देखने को मिले थे. इनमें तमन्ना भाटिया, शिवा राजकुमार, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ का जबरदस्त कैमियो देखने को मिला था. फिल्म में विलेन की भूमिका में एक्टर विनायकन नजर आए थे. इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला था. इसके अलावा हाल ही में फिल्म के सक्सेस पार्टी का भी आयोजन रखा गया था, जो चर्चा में रहा है.