प्रभास की सालार ने बॉक्स ऑफिस पर कर डाला सबसे बड़ा करिश्मा, भूल जाएंगे जेलर, लियो और डंकी

Salaar worldwide Box Office Collection Day 7: प्रभास की सालार ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर गदर काट दिया है और फिल्म का कलेक्शन 500 करोड़ रुपये के पार पहुंच चुका है.

प्रभास की सालार ने बॉक्स ऑफिस पर कर डाला सबसे बड़ा करिश्मा, भूल जाएंगे जेलर, लियो और डंकी

Salaar worldwide Box Office Collection Day 7: प्रभास की सालार का दुनियाभर में तूफान

नई दिल्ली:

Salaar worldwide Box Office Collection Day 7: प्रभास स्टारर 'सालार पार्ट 1 सीजफायर' ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा बनाए रखा है. सालार दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस (Salaar worldwide Box Office Collection Day 7) पर नए रिकॉर्ड कायम कर रही है और शान से जीत का झंडा लहरा रही है. फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 178.7 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया था. अब रिलीज के सिर्फ छह दिन में सालार ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कारोबार करके शानदार प्रदर्शन जारी रखा है. प्रभास (Prabhas) फिल्म का एक्शन और खानसार की दुनिया फैन्स के दिलों को जीत रही है और इसी वजह से फिल्म देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

सालार का वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Salaar Worldwide Box Office Collection)

प्रशांत नील निर्देशित यह फिल्म पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास को उनके अब तक के बेस्ट रूप में पेश करती है, और दर्शक फिल्म में उनके एक्शन सीक्वेंस और प्रदर्शन को पसंद कर रहे हैं. रिबेल स्टार ने बाहुबली के बाद अपने करियर का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है. होम्बले फिल्म्स से आने वाली ये फिल्म यकीनन सबसे बड़ी और ओरिजनल पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर है जिसने केजीएफ चैप्टर 1, पुष्पा 1 और बाहुबली 1 जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इसने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित हर भाषा में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन विदेशी बाजार में इसका प्रदर्शन और भी शानदार रहा है. 

सालार का पार्ट 2 (Salaar Part 2)

सलार पार्ट 1: सीजफायर के अब ब्लॉकबस्टर बनने के साथ, होम्बले फिल्म्स ने लगातार चौथी ब्लॉकबस्टर दी है, जिसमें केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कांतारा शामिल हैं. वहीं फिल्म के अलगे पार्ट 'सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम' के लिए मंच तैयार है, जिसने जनता के बीच एक सॉलिड फैन बेस हासिल कर लिया है और एक ब्लॉकबस्टर की गारंटी देता है. होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं.

सालार मूवी रिव्यू (Salaar Movie Review):

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com