12 करोड़ की फिल्म और 11 दिन में कमा डाले 100 करोड़, साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने बनाया यह नया रिकॉर्ड

2018 Movie: ना बड़ा बजट काम आता है और न ही बड़ी स्टारकास्ट. यह दौर मजबूत कहानी और शानदार एक्टिंग है. इस कसौटी पर यह मलयालम फिल्म खरी उतरी और अब बॉक्स ऑफिस पर जनता इसे हाथोहाथ ले रही है.

12 करोड़ की फिल्म और 11 दिन में कमा डाले 100 करोड़, साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने बनाया यह नया रिकॉर्ड

2018 बनी ब्लॉकबस्टर, कमाई का बना डाला यह रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 50 करोड़ रुपये से लेकर 100-150 करोड़ रुपये तक की फिल्में बन रही हैं. सलमान खान से लेकर अजय देवगन और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे उनमें नजर आ रहे हैं. ये सितारे साउथ की सुपरहिट फिल्मों के रीमेक के जरिये अपनी नैया पार लगाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन 2023 में इन तीनों के लिए गुड न्यूज नहीं आई और किसी का भाई किसी की जान, भोला और शहजादा बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गईं. लेकिन इसी बीच साउथ इंडियन फिल्म इंटस्ट्री कम बजट, मजबूत कहानियों और शानदार एक्टिंग के जरिये बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है. फिर चाहे वह दसरा हो या फिर विरुपक्ष या अब 2018. केरल की 2018 की बाढ़ पर बनी '2018' मूवी ने तो कमाई का नया रिकॉर्ड ही रच डाला है. 

2018 मूवी ने 11 दिन में कमाए 100 करोड़ रुपये

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म ने मलयालम सिनेमा में इतिहास रच डाला है. मलयालम फिल्म 2018 को देखने के लिए पहले सिनेमाघरों पर भीड़ उमड़ी. जिसके चलते थिएटरों पर हाउसफुल के बोर्ड लग गए. केरल की रियल स्टोरी को देखने के लिए दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया और अब इस फिल्म ने मलयालम सिनेमा के इतिहास में ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है जो पहले मोहन लाल की लुसिफर के नाम था. फिल्म ने 11 दिन में 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. जबकि लुसिफर ने 12 दिन में 100 करोड़ रुपये कमाए थे. फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

2018 मूवी का बजट और स्टार कास्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मूवी 2018 में टोविनो थॉमस, कुंचाको बोबन, आसिफ अली, विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली और तन्वी लीड रोल में हैं. फिल्म की प्रोडक्शन टीम की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म को काव्य फिल्म कंपनी और पीके प्राइम प्रोडक्शंस के बैनर तले वेणु कुन्नाप्पिली, सी के पद्मकुमार और एंटो जोसेफ ने प्रोड्यूस किया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म को हिंदी में भी लाया जा सकता है.