VIDEO: सपना चौधरी को घमंडी समझते थे मनोज तिवारी, वजह जान दिया ऐसा रिएक्शन...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर तेज-तर्रार अंदाज में नजर आती है, लेकिन असल जिंदगी में सपना का मिजाज कैसा है? यह बात कम ही लोग जानते हैं. भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को पहली नजर में सपना चौधरी बेहद घमंडी लगी.

VIDEO: सपना चौधरी को घमंडी समझते थे मनोज तिवारी, वजह जान दिया ऐसा रिएक्शन...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  • सपना चौधरी के बारे में बोले मनोज तिवारी
  • सपना को घमंडी समझते थे मनोज तिवारी
  • मिलने के बाद टूटा वहम
नई दिल्ली:

सपना चौधरी आज एक ऐसा नाम बन गई हैं, जिन्हें पूरा देश जानता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में पहले ही कहर बरपा चुकी हैं. उनके वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. स्टेज पर सपना तेज-तर्रार अंदाज में नजर आती है, लेकिन असल जिंदगी में सपना का मिजाज कैसा है? यह बात कम ही लोग जानते हैं. भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को पहली नजर में सपना चौधरी बेहद घमंडी लगी. इसका जिक्र उन्होंने सपना के सामने किया. मनोज तिवारी की बातें सुनकर सपना दंग रह गईं.

Sapna Choudhary Birthday: केक छोड़ सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके; देखें जन्मदिन के 4 Videos

सपना चौधरी के फैन क्लब ने इसका वीडियो हाल ही में जारी किया है. इस वीडियो में भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी संसद मनोज तिवारी कहते हैं," मैं पहले सपना को बहुत घमंडी समझता था. मैं ये इसलिए सोचता था क्योंकि जब मैं भी स्टार बना था तब मैं भी घमंडी था. मैंने सोचा स्टारडम में घमंड आता ही आता है." मनोज की यह बात सुन सपना हैरान रह गईं और जोर-जोर से हंसने लगी.

सपना चौधरी को डांस में टक्कर देने आया ये बच्चा, स्टेज पर उसके ठुमके देख रह गईं हैरान- देखें Video

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

हालांकि, सपना चौधरी असल जिंदगी में घमंडी नहीं हैं. इसका जिक्र करते हुए मनोज तिवारी आगे कहते हैं, "जब मैं इसने एक बार किसी प्रोग्राम में मिला तो इन्होंने अपनी मम्मी को कहा कि ये मनोज तिवारी हैं. तो मुझे लगा कि इतनी बड़ी स्टार मुझे जानती हैं. यह सुनकर मुझे बड़ा अच्छा लगा और यकीन हुआ कि यह भी गांव की एक भोली-भाली इंसान हैं."

सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 23 लाख बार देखा जा चुका Video

'बिग बॉस 11' में नजर आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ चुकी है. वह हरियाणवी के साथ पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में बतौर डांसर नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर उनके गाने जबरदस्त हिट रहे हैं.



सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर फिर लगाए ठुमके, Video इंटरनेट पर हो रहा वायरल

वैसे सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. सपना बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आएंगी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि सपना 'नानू की जानू' और 'वीरे की वेडिंग' फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com