Sapna Choudhary ने स्टेज पर अपने शनदार डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं. सपना एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें स्टेज पर जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर अपने शनदार डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल होते नजर आते हैं. सपना ने अपने डांस से पूरे देश में लोकप्रियता हासिल करली है. उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जाता है. इसी के साथ सपना म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में भी नजर आती हैं. इसी बीच इंटरनेट पर उनका एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें शानदार अंदाज में स्टेज पर डांस करते देखा जा सकता है.

भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मिडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. अपना ये लेटेस्ट वीडियो सपना इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सपना स्टेज पर हरियाणवी सॉन्ग 'हाय लटके' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने पीले रंग का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'very nice performance sapanaji'. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर अब तक 33 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के काम की बात करें तो हाल ही में उनका 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया,' 'बगड़ो' और 'बांगरो' जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुए हैं. उन्होंने हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपनी जर्नी की शुरुआत की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आ चुकी हैं और चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं.