मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन सजी-धजीं Monalisa तो रश्मि देसाई का यूं आया कमेंट

मोनालिसा ने पारंपरिक अंदाज में अपनी फोटो शेयर की हैं. उन्होंने इशारा कर दिया है कि इस छठ पूजा पर वह इस अंदाज में नजर आने वाली हैं. इस फोटो पर रश्मि देसाई का कमेंट आया है.

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन सजी-धजीं Monalisa तो रश्मि देसाई का यूं आया कमेंट

मोनालिसा की फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी की दुनिया तक छाने जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. मोनालिसा ने पारंपरिक अंदाज में अपनी फोटो शेयर की हैं. वैसे भी उन्होंने इस फोटो के साथ छठ पूजा का हैशटैग दिया है और इशारा कर दिया है कि इस छठ पूजा पर वह इस अंदाज में नजर आने वाली हैं. मोनालिसा की इस फोटो पर फैन्स तो कमेंट कर ही रहे हैं इसके साथ ही सेलेब्रिटी भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का मोनालिसा की फोटो पर कमेंट आया है. 

5j942mj

मोनालिसा ने अपने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'भारतीय नारी. #sareelove #loveforethnic #chhathpuja'

r25ua8lo

इस फोटो में मोनालिसा ने मांग में सिंदूर भरा हुआ है और गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है. उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहन रखी है.

fp8e0nt

इस फोटो पर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मोना, परफेक्ट और ब्यूटीफुल.' इस तरह उनके अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

slperjug

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोना 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वे बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

qtrophd

वहीं हिन्दी टेलीविजन में भी मोनालिसा छाई हुई हैं पहले वे 'नज़र' सीरियल में डायन के किरदार में नजर आईं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Bhojpuri एक्टर Arvind Akela Kallu से बातचीत, बेरोजगारी पर बनाया नया गाना