Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी फिटनेस के लिए जिम में यूं बहा रही हैं पसीना, मिनटों में वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में रानी चटर्जी जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी फिटनेस के लिए जिम में यूं बहा रही हैं पसीना, मिनटों में वायरल हुआ Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रानी चटर्जी ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो
  • उनका वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • फिटनेस के लिए जिम में पसीना बहाती आईं नजर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन  रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को सुर्खियों में बने रहना खूब आता है. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी फिटनेस या फिर इवेंट्स के वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के हर एक्टिविटी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. इस बार भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इस वीडियो में जिम में पसीना बहाती हुई दिख रही हैं. फिटनेस को लेकर रानी चटर्जी का क्रेज लोगों को खूब भा रहा है.

खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी सॉन्ग Valentine's Day पर वायरल, खूब जमी काजल राघवानी संग जोड़ी- देखें Video

 


रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने ट्रेनर के साथ जमकर एक्सरसाइज कर रही हैं. उनका यह फिटनेस वीडियो लोगों के लिए इंस्पायर भी कर रहा है. रानी चटर्जी ने इस वीडियो के साथ-साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों में रानी चटर्जी काफी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं और काफी फिट भी लग रही हैं. रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा में उनके अभिनय और सिंगिंग और डांस के लिए जाना जाता है.

'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' ने YouTube पर मचाया कोहराम, बार-बार देखा जा रहा है Video

 

 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बनाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) यूट्यूब (YouTube) पर भी काफी पॉपुलर हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्मों के साथ अपने यू यूट्यूब (YouTube) चैनल को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल से कई म्यूजिक वीडियो जारी किए, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. जल्द ही रानी का नया सॉन्ग रिलीज होने वाला है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...