ये बिहारी एक्टर अमेरिका में मचा रहा है धूम, बॉलीवुड स्टाइल में फिल्म बनाकर छाया

पटना में पैदा हुए प्रभाकर शरण अपनी पहली स्पैनिश फिल्म 'एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन से अब लैटिन अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार बन गए हैं.

ये बिहारी एक्टर अमेरिका में मचा रहा है धूम, बॉलीवुड स्टाइल में फिल्म बनाकर छाया

खास बातें

  • पटना के प्रभाकर लैटिन अमेरिका में मचा रहे धूम
  • बॉलीवुड स्टाइल में फिल्में बनाकर छाए प्रभाकर
  • कई देशों में रिलीज हो चुकी हैं फिल्में
नई दिल्ली:

पटना में पैदा हुए प्रभाकर शरण अपनी पहली स्पैनिश फिल्म 'एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन (इनटेंगल्ड: द कंफ्यूजन)' से अब लैटिन अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार बन गए हैं. यह फिल्म कोस्टा रिका की पिछले साल की लोकप्रिय फिल्मों में से एक रही. इस फिल्म के बारे में कहा जाता है कि यह ऐसी पहली अमेरिकी फिल्म है जो बॉलीवुड स्टाइल में बनी है. इस फिल्म में बॉलीवुड की तरह ही नाच और गाने हैं. इसकी शूटिंग कोस्टा रिका, मुंबई और पनामा में हुई है. प्रभाकर के साथ इस फिल्म में मुख्य किरदार में नैन्सी डोबल्स हैं. वह यहां की टीवी होस्टेस हैं. अभिनेता की योजना अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को मार्च-अप्रैल में हिंदी, अंग्रेजी और भोजपुरी में 'एक चोर, दो मस्तीखोर' के नाम से रिलीज करने की है.

पढ़ें: YouTube पर इस 'सिपाही' का वीडियो हुआ Viral, एक करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं Views

यह फिल्म पिछले साल फरवरी में रिलीज हुई थी और यह छह देशों कोस्टा रिका, पनामा, निकारागुआ, होंडुरास, ग्वाटेमाला और सान सल्वाडोर में रिलीज हुई थी. यह फिल्म कमाई के हिसाब से भी काफी सफल रही. प्रभाकर ने पीटीआई को बताया कि यह फिल्म लैटिन फिल्म उद्योग में सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक मील का पत्थर बन चुकी है.

अभिनेता का कहना है कि इस फिल्म को बनाना इतना आसान नहीं था. वह साल 2000 में कोस्टा रिका पढ़ाई के लिए आए थे और पढ़ाई खत्म करने के बाद यहां कपड़े और रेस्त्रां के कारोबार से जुड़ गए. 




साल 2006 से वह बॉलीवुड फिल्मों को कोस्टा रिका के थियेटर में लेकर आने लगे. उन्होंने कहा कि पहली बार उनकी ही कंपनी मध्य अमेरिका में बॉलीवुड फिल्मों को कारोबार के लिए लेकर आई थी.

VIDEO: पहले से ही आ रही थी बीजेपी की जीत की आवाज : रवि किशन

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com