पवन सिंह के नए भोजपुरी सॉन्ग 'बड़ा अरमान जागे हो' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, देखें Video

पवन सिंह (Pawan Singh) के नए भोजपुरी सॉन्ग 'बड़ा अरमान जागे हो' (Bada Arman Jage Ho) ने धमाल मचा दिया है.

पवन सिंह के नए भोजपुरी सॉन्ग 'बड़ा अरमान जागे हो' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, देखें Video

पवन सिंह ने रिलीज किया नया भोजपुरी गाना

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नए गाने ने इंटरनेट पर गरदा उड़ा दिया है. पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग 'बड़ा अरमान जागे हो' (Bada Arman Jage Ho) यूट्यूब पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने इस गाने को देख लिया हैं. इस भोजपुरी गाने के वीडियो को यशी फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने की खास बात ये है कि इसमें पवन सिंह का जलवा और रुतबा देखने के लिए मिल रहा है. 

पवन सिंह (Pawan Singh) के इस म्यूजिक वीडियो में उनका हर बार से अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में वो जैकेट और जिंस में लाजवाब लग रहे हैं. साथ ही उनके साथ एक्ट्रेस अकांक्षा अवस्थी बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. वो अपनी ऑनस्क्रीन आइटम गर्ल यानी की को-एक्ट्रेस को कहते दिख रहे है कि 'जियले के भूख बाडे़ ऐ धनिया'. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री ने फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा दी है. गाने में पवन सिंह का काफी स्मार्ट लुक देखने को मिल रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) ने हिट गाने 'बड़ा अरमान जागे हो' पर जोरदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. इस गाने को पवन सिंह के साथ ममता राउत ने गाया है. इसके बोल गोविंद ओझा ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत भी गोविंद ओझा ने तैयार किया है. इस गीत में पवन सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं.


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com