Bhojpuri Chhath Geet: छठ सॉन्ग के लिए पवन सिंह ने जमाई सोनू निगम संग जोड़ी, शूटिंग की तस्वीरें और Video वायरल

पवन सिंह इस साल छठ पर बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Bhojpuri Chhath Geet: छठ सॉन्ग के लिए पवन सिंह ने जमाई सोनू निगम संग जोड़ी, शूटिंग की तस्वीरें और Video वायरल

पवन सिंह और सोनू निगम की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

पवन सिंह सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज वो देशभर में पॉपुलर हैं. अब उनकी यही पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे अन्य भाषाओं में भी हो रही है. छठ का पावन त्योहार आने वाला है और सभी इसकी तैयारी में जुट गए हैं. ऐसे मौके पर पवन सिंह अपने फैंस के लिए कुछ खास लाने वाले हैं. वो इस साल छठ पर बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर पवन सिंह की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो किसी छठ गीत की शूटिंग कर रहे हैं. खास बात यह है कि उनके साथ सोनू निगम भी मौजूद हैं.

तस्वीरों में पवन सिंह को कुर्ता पायजामा पहने ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं फोटे में उनके साथ बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम, यशी फिल्म्स के एमडी अभय सिन्हा, निर्माता और डिस्ट्रीब्यूटर निशांत जम्मूवाला, पंकज तिवारी, डायरेक्टर रवि पंडित भी दिखाई दे रहे हैं, जो कि उनके साथ 'पुदीना ए हसीना' जैसे गानों में काम कर चुके हैं. वायरल हो रही फोटोज में एक ध्यान देने वाली बात ये भी है कि उसमें उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसमें कुर्ता-पायजामा कैरी किया है. उनका ट्रेडिशनल लुक पवन सिंह की ड्रैस से मेल खाता हुआ है. इनके साथ टीम के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं.

2qut2mo8

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पवन सिंह और सोनू निगम की फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी छठ गीत के शूटिंग सेट की है. इससे साफ जाहिर है कि दोनों स्टार्स एक साथ छठ गीत लेकर आ रहे हैं, लेकिन उस गाने के बोल क्या हैं. इसका खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, इसी के सेट से इनके वीडियो के छोटी क्लिप भी पवन सिंह के फैन पेज पर शेयर की गई है, जिसमें गाने के बोल सुने जा सकते हैं. उसके बोले हैं- 'पहिन ला पियरिया, बांध लगा पगरिया…'. इस पर सोनू निगम पवन सिंह शूट करते दिख रहे हैं.

वीडियो देखने के बाद एक बात तो और भी साफ होती है कि पवन की आवाज में छठ गीत सोनू निगम अभिनीत होने वाला है. खैर, अब क्या है, पूरी बात तो तभी साफ हो पाएगी कि जब एक्टर और मेकर्स इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे. बहरहाल, पवन की इन तस्वीरों और वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. अब लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है.

यह भी देखें: Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com