विज्ञापन
This Article is From Nov 06, 2019

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, Video 4 करोड़ के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने धूम मचा दी है. इनके इस भोजपुरी सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, Video 4 करोड़ के पार
पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri Cinema) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी ने यूट्यूब पर एक बार फिर धमाल मचा दिया है. इस भोजपुरी गाने में दोनों सुपरस्टार्स का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. लोगों को पवन सिंह का यह गाना खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को 4 करोड़ 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यह गाना 'सत्या' नाम के एलबम का है और इसका नाम 'हमहू जवान बानी तुहू जवान' (Hamahu Jawan Bani Tuhu Jawan) है. इस गाने को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

देखें VIDEO:

पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने के बोल मनोज मतलबी और विनय निर्मल ने लिखे हैं, जबकि इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. कुल मिलाकर भोजपुरी की नंबर वन जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने धूम मचा दी है. पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी. दोनों के ब्रेकअप के साथ ही इनकी जोड़ी अब कल की बात हो गई है. इस बीच अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई. अक्षरा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया, तो उन्हें कई फोन करवाए गए. जान से मारने की धमकी दी गई. बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों पर दबाव बनाकर उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हो गए बेघर? ये रही सच्चाई

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा था, "मुझे इंडस्ट्री से बाहर करने की साजिशें आज भी की जा रही हैं. ऐसे में पानी सिर के ऊपर चला गया है. जो बातें में भूल चुकी हूं उन्हें आज कहने की जरूरत पड़ रही है. मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती, क्योंकि मेरे संस्कार मुझे इसकी इजाजत नहीं देते हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, Video 4 करोड़ के पार
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com