माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का 'दोहा में का करबा' ने मचाया धूम, रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज

माही श्रीवास्तव का नया गाना 'दोहा में का करबा' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं.

माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का 'दोहा में का करबा' ने मचाया धूम, रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज

माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का 'दोहा में का करबा' ने मचाया धूम

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री लोकप्रिय एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान ली है. वे जिस गाने में परफॉर्म कर देती है, वही सॉन्ग यूट्यूब पर मिलेनियम क्लब में शामिल हो जाता है. अब इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव का नया गाना 'दोहा में का करबा' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार  मिल रहा है.

सॉन्ग की शुरुआत में ही माही अपने ऑनस्क्रीन पति गोल्डी जायसवाल को दोहा जाने रोक रही हैं, वे अपना सामान रख रहे होते, जिसके बाद माही की आती हैं और उनका सामान उठा कर ले जाती है. वह अपनी बात गाने माध्यम से कहती हैं कि 'रूप छोड़ी पड्डा बाड़ी रुपया के पीछे धन धक सोतर तोहरी तकिया के नीचे सुख न भेटाइ राजा एहि तो बताई राजा इतना कमाई कहां धरवा ए राजा घर जोर जवानी का लोहा बताई दोहा में जाके का करबा'. 

गाने में माही और गोल्डी के डांस मूव्स बेहद शानदार है. वैसे भी दोनों की जोड़ी साथ में बड़ी प्यारी लगती है. इनके अब तक आये सभी गाने यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सॉन्ग 'दोहा में का करबा' के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा है. इसे सिंगर शिवानी सिंह ने गाया है. इसका संगीत विकास यादव ने दिया है, वही इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसका  निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. गाने को कोरियोग्राफ गोल्डी-बॉबी ने किया है. इसकी रिकॉर्डिंग जेपी तिवारी (संगम स्टूडियो) में किया गया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नीतू और रिद्धिमा कपूर गुलाबी रंग के आउटफिट हुईं स्पॉट