आते ही छा गया खेसारी लाल यादव का नया छठ गीत ‘पटना के घाट पे’, छह लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

छठ पूजा पर भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का नया छठ गीत यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. देखिए क्या खास है इस गाने में.

आते ही छा गया खेसारी लाल यादव का नया छठ गीत ‘पटना के घाट पे’, छह लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Chhath Puja 2022: खेसारी लाल यादव की नया छठ गीत हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

‘हाली से लाली देखाई खुश होईहे धरती जी जोहातारी रहीहा आदित मल पटना के वरती जी जोहातारी रहीहा आदित्य मल छपरा के वरती जी', भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का ये नया गाना रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. यूट्यूब पर आते ही इस गाने पर धड़ाधड़ व्यूज आ रहे हैं और फैंस खेसारी लाल के इस नए गाने 'पटना के घाट पे' को खूब पसंद कर रहे हैं. छठ महापर्व पर आधारित खेसारी का ये गीत सफलता के नए रिकॉर्ड गढ़ता दिख रहा है.

देशभर में छठ महापर्व (Chhath Puja 2022) की शुरुआत 28 अक्टूबर यानी आज से हो गई है. आज नहाय-खाय के साथ चार दिन के छठ महापर्व का आगाज हुआ है. छठ के गाने भी यूपी-बिहार सहित देश के दूसरे हिस्सों में भी खूब पसंद किए जाते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का नया छठ गीत 'पटना के घाट पे'  आते ही धमाल मचा रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस आरोही सिंह, खेसारी लाल के साथ नजर आ रही हैं. लाल कुर्ते में हाथ में छठ का सूप लिए खेसारी लाल झूम-झूम कर गाते नजर आते हैं, उनके साथ आरोही सिंह लाल रंग की साड़ी में नजर आती हैं.

बता दें कि इस गाने ने आते ही हंगामा मचा दिया है, कुछ ही घंटों में गाने पर छह लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट कर खेसारी लाल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘खेसारी भैया सिर्फ सिंगर नहीं हैं. वह अरबों लोगों के लिए एक भावना हैं.' वहीं एक फैन ने लिखा, 'खेसारी लाल भैया जैसा सुपर स्टार कोई नहीं.'

रवीना टंडन ने बर्थडे पर पति और बच्चों संग किया डिनर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com