Chhath Puja 2018: चांदनी सिंह और कल्लू ने गाया छठ गीत, छठी माई से मांगी ये मुराद- देखें Video

Chhath Puja 2018: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सितारे चांदनी सिंह और अरविंद अकेला कल्लू छठ गीत लेकर आए हैं, और उनके इस गीत ने यूट्यूब पर लोकप्रियता हासिल कर ली है.

Chhath Puja 2018: चांदनी सिंह और कल्लू ने गाया छठ गीत, छठी माई से मांगी ये मुराद- देखें Video

Bhojpuri Chhath Songs: चांदनी सिंह और अरविंद अकेला कल्लू के छठ गीत का धमाल

खास बातें

  • चांदनी सिंह का छठ गीत हुआ रिलीज
  • अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है सॉन्ग
  • चांदनी सिंह की दूसरी छठ गीत एल्बम है
नई दिल्ली:

Chhath Puja 2018: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सितारे छठ पूजा के मौके पर पूरी श्रद्धा के साथ छठी माई को खुश करने की जुगत में लगे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), काजल राघवानी (Kajal Raghwani), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Nirahua) अपने छठ गीत (Chhath Songs) रिलीज कर चुके हैं. अब बारी भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की है. इस तरह भोजपुरी के सितारों मे छठ के मौके पर श्रद्धालुओं के लिए गीतों की बौछार लगा दी है. 

Bhojpuri Chhath Songs: खेसारी लाल यादव ने छठ पूजा पर छेड़े सुर, बोले- छपरा में छठ मनाएंगे; देखें Video



पवन सिंह का Chhath Puja पर घर नहीं पहुंच पाने पर छलका दर्द, बोले- 'मायी रोवत होइहें...' देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) का छठ पर्व (Chhath 2018) पर आया नया एलबम 'पटना के घाट नीक लागेला' और 'धानी छठ करा' खूब पसंद किए जा रहे हैं. इस एलबम की धूम का आलम यह है कि चांदनी सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एलबम पटना के 'घाट नीक लागेला' को लगभग दो करोड़ लोगों ने यू ट्यूब पर देखा वहीं अरविन्द अकेला कल्लू के साथ उनकी एलबम 'धानी छठ करा' को शुरुआत में ही 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Chhath Puja 2018: आम्रपाली दुबे ने बनाया ठेकुआ, बोलीं- घरे घरे होत छठी माई के व्रतिया- Video Viral



खेसारी लाल यादव ने Chhath Puja पर छठी मैया को किया याद, बोले- आरा छपरा के घाट निक लागेला, देखें Video

भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Song) 'धानी छठ करा' को आदिशक्ती फिल्म्स की ओर से जारी किया गया है और इसके निर्माता मनोज मिश्रा हैं जबकि नृत्य और निर्देशन विक्की माया ने किया है. गीत पवन पांडे ने लिखे हैं. एलबम में अरविंद अकेला कल्लू और दूजा उज्ज्वल की आवाज है. बतादें कि चांदनी सिंह ऐसी एक्ट्रेस हैं जो भोजपुरी के सभी सुपरस्टारों के साथ काम कर रही हैं.

काजल राघवानी ने Chhath Puja पर लाल साड़ी में गाया 'पेन्हीं ना बलम जी पियरिया' गीत, Video ने मचाया तहलका



खेसारी लाल यादव ने Chhath Puja पर गाया ये सॉन्ग, 24 घंटे में 5 लाख बार देखा गया Video

छठ पूजा 2018 (Chhath Puja 2018): विधि, व्रत और तिथि
छठ महापर्व (Chhath 2018) कार्तिक महीने के शुक्ल पक्ष को मनाया जाता है. महापर्व छठ चार दिन तक होता है. छठ पूजा (Chhath Puja)में उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य को भी अर्घ्य दिया जाता है. इस बार छठ 13 नवंबर को है. यानी 13 नवंबर की शाम में डूबते सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा, वहीं 14 नवंबर की सुबह में उगते सूर्य को. इस छठ (Chhath) पर्व की शुरुआत नहाय-खाय से होती है. उसके बाद खरना के प्रसाद का दिन होता है. तीसरा दिन शाम के अर्घ्य का और चौथा दिन सुबह के अर्घ्य का होता है.

हिंदू सास ने मुस्लिम बहू से रखवाया छठ का व्रत, वीडियो हुआ वायरल



  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com