Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सितारों ने बनाया टोक्यो ओलंपिक के लिए 'जीतेगा मेरा इंडिया' सॉन्ग, देखें Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सितारों ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए यह गाना बनाया है.

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सितारों ने बनाया टोक्यो ओलंपिक के लिए 'जीतेगा मेरा इंडिया' सॉन्ग, देखें Video

Bhojpuri Cinema: 'जीतेगा मेरा इंडिया' सॉन्ग का टीजर रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के (Bhojpuri Cinema) सितारों ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए एक गाना रिलीज करना का फैसला किया है. इस गाने में पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री नजर आने वाली है. अब इस गाने का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसका नाम 'जीतेगा मेरा इंडिया' है. गाने के टीजर में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. 'जीतेगा मेरा इंडिया' को आगामी 22 जुलाई को रिलीज कर दिया जाएगा. इस गाने को लेकर अभी से दर्शकों में उत्सुकता देखने को मिल रही है.


'जीतेगा मेरा इंडिया' सॉन्ग के टीजर को वीवाईआरएल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. टीजर को मिलने वाले व्यूज ही इसकी लोकप्रियता का बखान कर रहे हैं. रिलीज होने के बाद इस टीजर को 11 लाख बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला लगातार जारी है. ये टीजर वीडियो यूट्यूब पर फिलहाल सातवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'जीतेगा मेरा इंडिया' सॉन्ग को रितेश पांडे, शिवम बिहारी, रिनी चंद्रा, मोहन राठौड़ और विनय विनायक ने गाया है. जबकि विनय विनायक औ पेन्ड त्रिदिब रमन ने इसे कंपोज किया है. इस गाने के टीजर में रवि किशन, मनोज तिवारी, अक्षरा सिंह और रितेश पांडे भी अलग-अलग अंदाज में ओलंपिक 2020 में भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं.