इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने भाई के जड़ा थप्पड़, Video में देखें कैसे लिया बदला

Bhojpuri Cinema: वीडियो की शुरुआत में रानी चटर्जी के भाई समीर चटर्जी उन्हें थप्पड़ जड़ते हुए कहते हैं- "आदमी उसे ही मारता है, जिससे प्यार करता है." जवाब में रानी उसे 2-4 नहीं पूरे 8 थप्पड़ रसीदती हैं.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने भाई के जड़ा थप्पड़, Video में देखें कैसे लिया बदला

Bhojpuri Movie: भाई समीर चटर्जी के साथ रानी चटर्जी

खास बातें

  • भाई समीर के साथ चर्चा में रानी चटर्जी का वीडियो
  • भाई ने जड़ा थप्पड़ तो रानी ने लिया बदला
  • पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं रानी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की 'क्वीन' कही जाने वाली रानी चटर्जी अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. रानी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से लगातार जुड़ी हुई हैं. फेसबुक के जरिए रानी अपनी फिल्मों की जानकारी देती हैं, साथ ही फैन्स को अपनी पर्सनल लाइफ से भी रूबरू कराती हैं. मंगलवार को रानी ने अपने भाई के साथ हुई मस्ती भरी फाइट का एक दिलचस्प वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को थप्पड़ रसीदते नजर आ रहे हैं.

रानी ने पूछा, 'मैं मोटी लग रही हूं क्या' और जवाब मिला 'हां', फिर गूंजी तमाचे की आवाज...

वीडियो की शुरुआत में रानी चटर्जी के भाई समीर चटर्जी उन्हें थप्पड़ जड़ते हुए कहते हैं- "आदमी उसे ही मारता है, जिससे प्यार करता है." जवाब में रानी उसे 2-4 नहीं पूरे 9 थप्पड़ रसीदते हुए कहती हैं- "आपको क्या लगता है मैं आपसे प्यार नहीं करती." रानी और समीर ने यह फनी वीडियो मोबाइल ऐप म्यूजिकली के जरिए बनाया है, जिसमें भाई-बहन मौज-मस्ती भरे अंदाज में लड़ते दिखाई दे रहे हैं.

देखें वीडियो...



जब खेसारीलाल यादव स्टेज पर ही लगे फूट-फूट कर रोने, इस एक्ट्रेस ने पोंछे आंसू

रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो डाला था. इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार पूछ रही हैं, "मैं मोटी लग रही हूं क्या?" इसका जवाब हां में मिलता है और आवाज आती है "क्या बकवास कर रही हो...तुम तो हमेशा से मोटी थीं..." इस पर रानी चटर्जी घुमाकर चांटा मारती हैं. यह डैब्समैश वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है. 

देखें, वीडियो...



'सारी सारी रतिया जगावे' का Video हुआ वायरल, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया है ये भोजपुरी सरप्राइज

रानी इन दिनों बलकार सिंह बाली की पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ की शूटिंग भी कर रही हैं. साथ ही बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब पर भी धमाल मचा रही हैं. फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर रानी चर्चा में रहती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com