निरहुआ और आम्रपाली दुबे की 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' ने किया करिश्मा, इस हॉट जोड़ी की फिल्म 7 करोड़ के पार

Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा की हॉट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' ने यूट्यूब पर कहर बरपा रखा है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' ने किया करिश्मा, इस हॉट जोड़ी की फिल्म 7 करोड़ के पार

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' में है निरहुआ और आम्रपाली दुबे की हिट जोड़ी

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्म है 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2'
  • आम्रपाली दुबे हैं लीड एक्ट्रेस
  • निरहुआ हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हॉट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' ने यूट्यूब पर कहर बरपा रखा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे वैसे भी यूट्यूब की सबसे मजबूत जोड़ी मानी जाती है. इस बात को भोजपुरी फिल्मों के इन सुपरस्टार्स ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' ने यूट्यूब पर 7 करोड़ व्यू का आंकड़ा पार कर लिया है. भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' की मजबूत कहानी और शानदार गाने इसकी खासियत हैं, और इसी वजह से यूट्यूब पर इसे देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है.

पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू' पर ऋतिक रोशन ने दबकर किया Dance, वीडियो हो रहा जमकर वायरल



भोजपुरी में तहलका मचाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' का भोजपुरी वर्जन हुआ वायरल

'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा संचिता बनर्जी लीड रोल में हैं, और उन्होंने भी फिल्म में शानदार एक्टिंग की है. दिलचस्प यह है कि 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' भी जल्द रिलीज होगी, और इसमें निरहुआ जमकर धमाल मचाते नजर आएंगे. 'निरहुआ हिंदुस्तानी' सीरीज की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं. वैसे भी निरहुआ भोजपुरी के ऐसे एक्टर हैं जिनके नाम से फिल्में बनती हैं, और बॉक्स ऑफिस तथा यूट्यूब पर अच्छा परफॉर्म भी करती हैं. 

विश्व कप 2018: जब देसी लोगों ने देखा फुटबॉल मैच तो पता चला, छोले भठूरे बेच रहा है Ronaldo- देखें Video

निरहुआ और आम्रपाली की ताजा रिलीज 'बॉर्डर' है जो ईद के मौके पर रिलीज हुई थी, और फिल्म ने सलमान खान की 'रेस 3' से टक्कर ली थी. बताया जा रहा है कि फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है. इसके बाद निरहुआ की 'घूंघट में घोटाला' भी रिलीज के लिए तैयार है. यानी निरहुआ हंगामा बरपाने के लिए पूरी तरह कमर कसे हुए हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com