विज्ञापन
This Article is From Jul 04, 2018

खेसारी लाल यादव का 'बोरो प्लस...' गाना सुपरहिट, 20 लाख बार देखा गया वीडियो

Bhojpuri Cinema के भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' का एक और गाना रिलीज हो चुका है. यह गाना अब यूट्यूब पर काफी तहलका मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव का 'बोरो प्लस...' गाना सुपरहिट, 20 लाख बार देखा गया वीडियो
भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका सिंह
नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' का एक और गाना रिलीज हो चुका है. यह गाना अब यूट्यूब पर काफी तहलका मचा रहा है और लाखों लोग इस गाने को देख चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के शानदार एक्टर खेसारी लाल यादव के इस गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका सिंह भी हैं. सबसे इंटरेस्टिंग बात यह है कि इस गाने के लिरिक्स काफी शानदार है और खेसारी लाल यादव ने इसे अपने आवाज में गाया है. यूट्यूब के वेब म्यूजिक चैनल पर रिलीज हुआ यह गाना 'लगावे बोरो प्लस...' काफी तहलका मचा चुका है. फिलहाल इसका ऑडियो विजुअल सॉन्ग रिलीज किया गया है.

Video: इस सुपरस्टार को देखने के लिए टूट पड़ी जनता, मैच को अधूरा छोड़ भागना पड़ा मैदान से

देखें वीडियो-


'लगावे बोरो प्लस...' गाने को यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, सारी लाल यादव की अगली फिल्म 'राजा जानी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में एक्शन, रोमांस और डांस का तड़का देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, यह एक पारिवारिक फिल्म भी है जिसमें खेसारी लाल की भूमिका काफी दमदार दिखाई पड़ रही है. फिल्म 'राजा जानी' में खेसारी के अपोजिट में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रीति बिस्वास है जोकि बेहद शानदार किरदार में हैं.

आम्रपाली दुबे ने बनाया 70 शादियों का रिकॉर्ड तो यूं डांस करके मनाया जश्न- देखें Video

फिल्म का गाना 'ऐ राजा जानी हमरा चढ़ल जवानी...' और 'वीडियो कैमरा वाला...' भी लोगों को काफी पसंद आएगा. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव ने अपने फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है.



4 मिनट से ज्यादा समय का ट्रेलर दमदार कहानी बयान करती है. इस फिल्म में खेसारी लाल और प्रीति के अलावा देबोस्मिता, आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, नीलम और देव सिंह भी अन्य स्टार कास्ट हैं. इस फिल्म के राइटर मनोज कुशवाहा हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
खेसारी लाल यादव का 'बोरो प्लस...' गाना सुपरहिट, 20 लाख बार देखा गया वीडियो
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com