खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया गदर, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का जोड़ी ने यूट्यूब पर फिर से गदर मचा दिया है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया गदर, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का नया धमाल
  • काजल राघवानी संग मिलकर मचाया धमाल
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जबरस्त भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में उनके साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भोजपुरी फिल्मों की नंबर वन जोड़ी ने कहर बरपा दिया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव  ने काजल राघवानी के साथ मिलकर ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने किया पहला स्टेज परफॉर्मेंस, तो अनिल कपूर बोले- क्या गुलाटी मारता है तेरा बेटा- देखें Video

देखें VIDEO

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 61 लाख बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.  खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दोनों ही अपने डांस के लिए पहचान रखते हैं. और इस वीडियो में भी दोनों ने इस तरह का जलवा बिखेरा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

शाहरुख को बर्थडे पर सलमान खान ने यूं किया विश, Video शेयर कर कहा- इंडस्ट्री के किंग खान...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत ने उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा भोजपुरी गायक बनने के लिए पैसो का होना बहुत जरुरी था. पैसों को इकट्ठा करने के लिए उन्हें लिट्टी चोखा बेचना पड़ा इसके लिए उन्होंने अपनी फ़ोर्स की बड़ी नौकरी छोड़ दी. कुछ सालों बाद उन्होंने भोजपुरी एल्बम में गाना शुरू किया. जिससे उन्हें उत्तर प्रदेश, बिहार व झारखण्ड और जहां भोजपुरी बोली जाती है, वहां उनके गीतों को बेशुमार प्यार मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...