आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है.

आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का धमाल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का नया धमाल
  • अक्षरा सिंह संग मिलकर किया धमाकेदार डांस
  • भोजपुरी वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है. इस डांस वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेस ने जबरदस्त डांस का जलवा बिखेरा है. आम्रपाली दुबे और  अक्षरा सिंह को वैसे भी उनकी बेहतरीन डांसिंग और सिंगिंग के लिए जाना जाता है. और इस डांस वीडियो में इन दोनों ही चीजों का तड़का डाला गया है.  आम्रपाली दुबे ने इस डांस वीडियो में कुल मिलाकर अक्षरा सिंह  के साथ धमाल मचा दिया है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस डांस वीडियो को यूपी-बिहार के लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को वैसे भी यूट्यूब (YouTube) क्वीन कहा जाता है. यह दोनों एक्ट्रेस जितनी अपनी डांसिंग के लिए मशहूर हैं उतनी ही लोग इनको इनकी गायकी के लिए भी पहचानते हैं.

सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने खोला राज, कहा- वो एक ऐसे इंसान हैं जो...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने का टाइटल 'सहेली के होली' है. इस गाने को आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह दोनों ने ही गाया है. यह गाना होली के मौके पर रिलीज हुआ था. लेकिन इस गाने को लोग अभी भी बहुत प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) भी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह को ज्वाइन करते हैं. इस डांस वीडियो ने यूट्यूब पर गरदा उड़ा दिया है.

VIDEO: पंजाबी सिंगर एजे सिंह से NDTV की खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...