'चौसठ जोगीनिया माई' के ट्रेलर में देवी अवतार में नज़र आईं अक्षरा सिंह, VIDEO देख कर भक्ति में डूबे फैंस

एक बार फिर अक्षरा सिंह सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने नए देवी गीत का पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में अक्षरा का देवी अवतार देखने को मिल रहा है.

'चौसठ जोगीनिया माई' के ट्रेलर में देवी अवतार में नज़र आईं अक्षरा सिंह, VIDEO देख कर भक्ति में डूबे फैंस

'चौसठ जोगीनिया माई' के ट्रेलर में देवी अवतार में नज़र आईं अक्षरा सिंह

नई दिल्ली :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh ) का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है. टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. पापुलैरिटी के मामले में अक्षरा कई सुपरहिट एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. अक्षरा जितनी खूबसूरत हैं एक्टिंग भी उतनी ही कमाल की करती हैं. यही नहीं वो एक सिंगर भी हैं और उनका गाया हुआ हर गाना खूब धमाल मचाता है. एक बार फिर अक्षरा सिंह सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं.  दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने नए देवी गीत का पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में अक्षरा का देवी अवतार देखने को मिल रहा है.

अक्षरा सिंह के नए सॉन्ग का पोस्टर रिलीज 

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती और टैलेंट की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अक्सर उनके म्यूजिक वीडियोज़ को झूमने पर मजबूर कर देती हैं. एक बार फिर अक्षरा सिंह अपने नए गाने के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  अपने नए सॉन्ग का पोस्टर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस देवी गीत का नाम है 'चौसठ जोगनिया माई'. सोशल मीडिया के जरिए गाने के फर्स्ट लुक को अक्षरा सिंह ने फैंस के साथ साझा किया है. इस पोस्टर में अक्षरा मां दुर्गा के रूप में लाल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा अक्षरा हाथों में त्रिशूल थामे हुए हैं और माथे पर लगा लाल सिंदूर उनके चेहरे के तेज को दिखा रहा है.  अपने इस अवतार में अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत और मनमोहक लग रही हैं. 

फैंस बोले- बेसब्री से इंतजार है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 सोशल मीडिया पर अक्षरा के इस नए पोस्टर को रिलीज करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा, ' मेरे नए देवी गीत का फर्स्ट लुक,  जल्द ही मेरे ऑफिशियल चैनल अक्षरा सिंह पर रिलीज होगा.  एक नया अवतार और अथक प्रयास इस बार माता रानी और आपके लिए. जय माता दी'. फैंस अक्षरा के इस नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अक्षरा के इस पोस्ट पर फैंस का एक्साइटमेंट साफ नजर आ रहा है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'बेसब्री से इंतजार है' तो दूसरे ने लिखा, 'आप मेरी ऑल टाइम फेवरेट हो' तो वहीं एक और फैन ने लिखा, अति सुंदर.