भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन जताया दुख, बोलें- सिद्धार्थ भाई बहुत कष्ट हो रहा है

टीवी के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. जिसपर बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा के सेलेब्स भी अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन जताया दुख, बोलें- सिद्धार्थ भाई बहुत कष्ट हो रहा है

खेसारी लाला यादव ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बालिका वधु से फेमस हुए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र सिर्फ 40 साल थी. आज मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ की मौत हो गई है. खबर है हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई. टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड सभी को गहरा झटका लगा है. सभी सेलेब्स सिद्धार्थ की आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और मनोज वाजपेयी के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा के सेलेब्स भी शौक जाता रहे हैं. भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपना दुख व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है 'सिद्धार्थ भाई बहुत कष्ट हो रहा है, यकीन नहीं हो पा रहा आप हमारे बीच नहीं रहे' भगवान आपके दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे. ॐ शांति! ????

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला टीवी स्टार बनने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम रहे. सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग तथा स्टाइल को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी किंग कहना भी गलत नहीं होगा. वह खतरों के खिलाड़ी के भी विनर रहे थे, और बिग बॉस 13 के भी. सिद्धार्थ शुक्ला के हिट सीरियल्स में 'दिल से दिल तक' और 'बालिका वधू' के नाम लिए जा सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 1980 में हुआ था. यही नहीं, वह अपनी मां से बहुत प्यार करते थे, जिसकी झलक बिग बॉस 13 में देखने को मिली थी.