VIRAL: आम्रपाली दुबे नीला जोड़ा पहनकर दुल्हन बनी आईं नजर, वीडियो देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- मैडम आप गजब हैं

भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की आम्रपाली दुबे नीले रंग का जोड़ा पहने खूबसूरत सजे हुए बिस्तर पर बैठी दिखाई देती हैं

VIRAL: आम्रपाली दुबे नीला जोड़ा पहनकर दुल्हन बनी आईं नजर, वीडियो देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- मैडम आप गजब हैं

आम्रपाली दुबे नीला जोड़ा पहनकर दुल्हन बनी आईं नजर

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं. फैन्स उनकी एक झलक देखने का इंतजार करते हैं. आम्रपाली सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. वहीं हाल ही में आम्रपाली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की आम्रपाली शादी के बाद बेड पर बैठी नजर आ रही हैं. नीले रंग के इस जोड़े में आम्रपाली दुबे काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं इस वीडियो में वे किसी खास का इंतजार करती साफ दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैन्स हैरान ही रह गए हैं. 

सोशल मीडिया पर भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की आम्रपाली दुबे नीले रंग का जोड़ा पहने खूबसूरत सजे हुए बिस्तर पर बैठी दिखाई देती हैं. इस वीडियो में वे पॉपुलर गाने 'तेरे लिए' गाना गाती सुनाई दे रही हैं. वे किसी खास का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. 

फैन्स भी आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपने तो दिल ही जीत लिया तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा मैडम आप गजब हैं तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा की मैडम आप इंतजार किसका कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Paparazzi ने रणबीर को दी बधाई, मां नीतू कपूर का आया ये रिएक्शन