Bhojpuri: इनके डर से दुबककर बैठ गईं Amrapali Dubey, गुस्से में बोलीं- अपनी मर्यादा में रहो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नए वीडियो ने धूम मचाकर रख दी है.

Bhojpuri: इनके डर से दुबककर बैठ गईं Amrapali Dubey, गुस्से में बोलीं- अपनी मर्यादा में रहो

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया क्वीन के रूप में भी सामने आई हैं. आम्रपाली दुबे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लगातार वीडियो शेयर करती हैं और फैन्स के साथ मस्ती करती नजर आती है. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की शानदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Vieo) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दिखाया था कि वह कितनी मेहनत से रील बनाती हैं. जबकि इससे पहले उनका एक वो वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वह डरी और घबराई हुई नजर आ रही थीं. उनके इस वीडियो पर निरहुआ (Nirahua) का भी कमेंट आया था.

काजल राघवानी ने नीलम गिरी के साथ 'गोदनवा' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, देखें वीडियो

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'छिपकली का डर, बहुत ही भयानक चीज है.' इस वीडियो में वह सिर्फ लिपसिंग कर रही हैं जबकि पीछे आवाज आ रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि छिपकली जमीन पर चल रही थी. अगर हम लोग दीवार पर चलने लगे तो. इसलिए मर्यादा में रहो. इस तरह आम्रपाली दुबे ने बहुत ही मजेदार वीडियो बनाया है. इस खूब पसंद भी किया गया है. इस वीडियो 57 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) ने इस पर इमोजी के साथ कमेंट किया है. कमेंट करने वालो में भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े भी शामिल हैं. इस तरह भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे एक बार फिर अपने इस अंदाज से फैन्स का दिल जीतने में कामयाबी रही हैं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जब भी उनका कोई सॉन्ग रिलीज होता है तो वह यूट्यूब पर धूम मचाकर रख देती हैं.