Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस वीडियो से यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है. उनके इस वीडियो को 4 करोड़ 84 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू,  4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने बरपाया कहर
  • भोजपुरी सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस
  • 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने डांस और एक्सप्रेशंस के लिए मशहूर हैं. आम्रपाली दुबे का कोई भी वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा देता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर से एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) से धमाल मचा दिया है. उनका इस वीडियो में गजब का डांस और एक्सप्रेशंस दिया है. उनके इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि उनके वीडियो को अभी तक 4 करोड़ 84 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  ने कुल मिलाकर इस भोजपुरी सॉन्ग से यूट्यूब पर कोहराम मचा दिया है.

पीएम मोदी ने गुफा में लगाया ध्यान तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, लिखा- कैमरे के साथ मेडिटेशन....

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का सिक्का यूट्यूब (YouTube) पर खूब चलता है. उनके भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर गरदा उड़ाने के लिए जाने जाते हैं. आम्रपाली दुबे  का इस सॉन्ग का टाइटल 'बलम दिहे गरिया' है. लोगों को उनका यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) काफी पसंद आ रहा है. यह गाना फिल्म 'राम लखन' का है. वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में सुपरहिट की गारंटी मानी जाती है. इस बार भी उनका यह सॉन्ग लोगों की पहली पसंद बना हुआ है.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  निरहुआ (Nirahua) का एक गाना 'नई झुलनी के छैया' काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...