आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने भोजपुरी गाने पर डांस से मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने भोजपुरी गाने पर डांस से मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी हमेशा से धमाल मचाती आई है. इनकी जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर जोड़ी माना जाता है. दोनों एक साथ 25 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय का जलबा बिखेर चुके हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का अब एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ इस वीडियो में भोजपुरी गाने पर स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का यह वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इन दोनों ने शानदार डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया है. वीडियो पर आए व्यूज की बात करें तो अभी तक इसे 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.

यह भी देखें: Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं | Khesari Lal Yadav Interview | Litti Chokha

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com