Amrapali Dubey और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का यह सैड भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

Amrapali Dubey और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua)

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सबसे मशहूर सितारे आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इनकी जोड़ी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है. जल्द ही दोनों अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों के बीच होंगे. इन खबरों से आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ का एक सैड सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. उनके इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) का नाम 'पिया बिन जिनगी कइसे जियब' है. यह गाना फिल्म रोमियो राजा है. 

Madam Chief Minister Trailer: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज, पॉलिटिकल ड्रामे से है भरपूर

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) को यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को प्रियंका सिंह और प्रवल रंजन ने गाया है. प्यारे लाल यादव ने इसके बोल लिखे हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह सैड सॉन्ग खूब देखा जा रहा है. वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है.


एआर रहमान ने पिता के निधन के बाद रखा था संगीत की दुनिया में कदम, फिर यूं तय की ऑस्कर और ग्रैमी तक राह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की अगली फिल्म का नाम 'घर परिवार' (Ghar Parivaar) है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.