अक्षरा सिंह ने मराठी गाने पर किया डांस तो फैंस ने पूछा- मराठी फिल्मों में एंट्री करने वाली हो क्या ?

अक्षरा सिंह बन गई है मराठी मुलगी और इस अंदाज में कुछ ऐसे ठुमके लगाए हैं कि देखने वाले दिल हार बैठे हैं.

अक्षरा सिंह ने मराठी गाने पर किया डांस तो फैंस ने पूछा- मराठी फिल्मों में एंट्री करने वाली हो क्या ?

Akshra singh ने मराठी गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के भोजपुरी लटके झटके तो आपने कई बार देखे होंगे. जिसमें उनका सिजलिंग अंदाज दिखाई देता है. यही अक्षरा सिंह बन गई है मराठी मुलगी और इस अंदाज में कुछ ऐसे ठुमके लगाए हैं कि देखने वाले दिल हार बैठे हैं. अक्षरा सिंह के फैन्स ये खूब जानते होंगे कि अक्षरा सिंह एक्ट्रेस तो बाद में बनी लेकिन उससे पहले से ही वो उम्दा डांसर हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर डांस करते हुए उनके ढेरों वीडियो भी आपको मिल जाएंगे. देसी ठुमके तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भरे पड़े हैं. लेकिन लावणी खुद अक्षरा सिंह ने पहली बार ट्राई किया है. जिसका एक्सपीरियंस उनके लिए लाजवाब रहा है.

लावणी वाली अदाएं

अक्षरा सिंह ने जो नया वीडियो पोस्ट किया है उसमें उनका गेटअप ठीक वैसा ही है जैसा ट्रेडिशनल लावणी डांस के लिए रखा जाता है. उसी स्टाइल में अक्षरा सिंह ने साड़ी पहनी है. नाक में मराठी स्टाइल की नथ है. हेयर स्टाइल और बिंदी भी स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ा रहा है. लेकिन सबसे दिलकश हैं वो अदाएं और एक्सप्रेशन जो अक्षरा सिंह ने लावणी करते हुए दिखाए हैं. जिन्हें देखकर शायद आपको भी ये नहीं लगेगा कि अक्षरा सिंह पहली बार लावणी कर रही हैं. लावणी के लिए उन्होंने मराठी फिल्म चंद्रमुखी का गाना चुना.

ये बने अक्षरा के गुरु

अक्षरा सिंह को लावणी डांस सिखाया कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने. जिन्हें कैप्शन में ही अक्षरा सिंह ने थैंक्यू भी लिखा है. अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि मैंने कुछ नया ट्राई किया है. इसके बाद उन्होंने लिखा कि इतने खूबसूरत गाने पर डांस सिखाने और खूबसूरत भाषा को मुझे समझाने के लिए निशांत भट्ट का शुक्रिया. अक्षरा सिंह के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 63 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे. मशहूर कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ने भी अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर हार्ट का इमोजी बनाकर कमेंट किया है.

इसे भी देखें :फैशन वीक में दिखा तारा सुतारिया का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com