विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 13, 2023

पहली बार में ही ओटीटी पर छा गए ये 7 एक्टर, 2023 में अब तक अपने एक्टिंग डेब्यू से इन सितारों ने डिटिजल की दुनिया में मचाया धमाल

ओटीटी प्लेटफार्मों की दुनिया लगातार बढ़ रही है, और 2023 में अलग-अलग इंडस्ट्री में लोकप्रिय अभिनेताओं की कुछ रोमांचक शुरुआत देखी गई है. इन डेब्यू ने न केवल दर्शकों का ध्यान खींचा है बल्कि एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ा है.

Read Time: 4 mins
पहली बार में ही ओटीटी पर छा गए ये 7 एक्टर, 2023 में अब तक अपने एक्टिंग डेब्यू से इन सितारों ने डिटिजल की दुनिया में मचाया धमाल
2023 में अब तक अपने एक्टिंग डेब्यू से इन सितारों ने डिटिजल की दुनिया में मचाया धमाल
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफार्मों की दुनिया लगातार बढ़ रही है, और 2023 में अलग-अलग इंडस्ट्री में लोकप्रिय अभिनेताओं की कुछ रोमांचक शुरुआत देखी गई है. इन डेब्यू ने न केवल दर्शकों का ध्यान खींचा है बल्कि एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ा है. इन प्रभावशाली ओटीटी डेब्यू ने न केवल इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं के क्षितिज का बढ़ाया है, बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कॉन्टेंट को भी समृद्ध किया है. जैसे-जैसे स्ट्रीमिंग की दुनिया विकसित हो रही है, इनकी परफॉर्मेंस दुनिया भर में असाधारण प्रतिभा दिखाने और दर्शकों को लुभाने में ओटीटी प्लेटफार्मों की शक्ति के प्रमाण के रूप में काम करते हैं. यहां 2023 की पहली छमाही में सबसे प्रभावशाली ओटीटी डेब्यू की सूची दी गई है: 

शाहिद कपूर - फर्जी
फर्जी में शाहिद कपूर ने नकली पैसा बनाने वाले एक चालाक ठग सनी के रूप में शानदार प्रदर्शन किया. इस शो को उनके करियर की ऐतिहासिक प्रोजेक्ट्स में से एक माना जाता है. पहले से ही बड़े पर्दे पर एक बड़ा नाम है, फर्जी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनका पहला प्रोजेक्ट था. 

भुवन बम - ताज़ा खबर
देश में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले कॉन्टेंट क्रिएटर भुवन बाम ताज़ा खबर के ज़रिए ओटीटी दुनिया में कदम रखते हैं. जादुई कॉमेडी थ्रिलर सीरीज में भुवन के प्रदर्शन की सराहना की गई. ताज़ा खबर ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है. भुवन ने इस शो का सह-निर्माण भी किया. 

सोनाक्षी सिन्हा - दहाड़ 
ज़ोया अख्तर और रीमा कागती की दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा एक महिला पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही हैं जो एक साइको किलर का पीछा कर रही है. सोनाक्षी के सशक्त अभिनय को आलोचकों से सराहना मिली, और जातिवाद और महिलाओं के खिलाफ अपराध जैसे संवेदनशील विषयों को चुनने के लिए उनकी सराहना की गई. 

आदित्य रॉय कपूर - द नाइट मैनेजर
दिलों की धड़कन आदित्य रॉय कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिलों पर राज कर रहे हैं. अभिनेता ने द नाइट मैनेजर के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रवेश किया. सीरीज़ में पूर्व नौसेना अधिकारी के जासूस बने किरदार में आदित्य बिल्कुल आकर्षक लग रहे थे. 

विजय सेतुपति - फर्जी
भले ही उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हों, विजय सेतुपति ने इस साल फर्जी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया. वह एक अथक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे हैं जो शाहिद के किरदार को नकली मुद्रा नोट बनाने से रोकने के लिए दृढ़ संकल्पित है. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से शो का स्तर ऊंचा उठा दिया.

वेंकटेश - राणा नायडू
वेंकटेश को विक्ट्री वेंकटेश के नाम से भी जाना जाता है, जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. लगभग तीन दशकों के करियर में, उन्होंने तेलुगु सिनेमा और कुछ हिंदी फिल्मों दोनों में काम किया है. उन्होंने अपने भतीजे राणा दग्गुबाती के साथ सिरीज़ राणा नायडू से प्रभावशाली शुरुआत की. यह शो राणा दग्गुबाती के किरदार के इर्द-गिर्द घूमता है जो अपने हाई-प्रोफाइल क्लाइंट्स की समस्याओं को ठीक करता है, जबकि वेंकटेश राणा, सुशांत सिंह और अभिषेक बनर्जी के पिता की भूमिका निभाते हैं और पहली बार स्क्रीन पर उनका एक बहुत अलग पक्ष सामने आता है.

अनिल कपूर - द नाइट मैनेजर
स्टाइलिश, अनुभवी और बहुमुखी एक अभिनेता के रूप में आप कई तरीकों से अनिल कपूर का वर्णन कर सकते हैं. करीब पांच दशक के करियर में इस साल अनिल कपूर ने ओटीटी पर डेब्यू किया. 66 वर्षीय इस अभिनेता ने सिरीज़ में एक बुरे आदमी की भूमिका निभाई, जिसे उनके प्रदर्शन के लिए पसंद किया गया जा रहा है.

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मर्डर मिस्ट्री से लेकर हॉरर तक, इस हफ्ते मिलने वाला शानदार स्टोरी का मसाला, रिलीज होंगे ये 5 धांसू वेब सीरीज
पहली बार में ही ओटीटी पर छा गए ये 7 एक्टर, 2023 में अब तक अपने एक्टिंग डेब्यू से इन सितारों ने डिटिजल की दुनिया में मचाया धमाल
OTT: ओटीटी पर ये 7 एक्टर बन चुके हैं डेंजरस विलेन, एक्टिंग ऐसी देख हो जाएंगे रोंगेटे खड़े
Next Article
OTT: ओटीटी पर ये 7 एक्टर बन चुके हैं डेंजरस विलेन, एक्टिंग ऐसी देख हो जाएंगे रोंगेटे खड़े
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;