विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 07, 2023

बीते 6 महीने में ही ओटीटी के हिट स्टार बन गए ये 7 कलाकार, लिस्ट में शामिल इन दो एक्ट्रेस की एक्टिंग आपको हर एक पल करेगी हैरान

बीते कुछ वक्त से कई सितारों ने ओटीटी पर अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. कुछ एक्टर तो ऐसे रहे हैं, जिनकी एक्टिंग को भूलना तक मुश्किल है. हम 2023 के आधे रास्ते पर हैं और हमें ओटीटी पर कुछ अभिनेताओं का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है.

Read Time: 4 mins
बीते 6 महीने में ही ओटीटी के हिट स्टार बन गए ये 7 कलाकार, लिस्ट में शामिल इन दो एक्ट्रेस की एक्टिंग आपको हर एक पल करेगी हैरान
बीते 6 महीने में ही ओटीटी के हिट स्टार बन गए ये 7 कलाकार
नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से कई सितारों ने ओटीटी पर अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. कुछ एक्टर तो ऐसे रहे हैं, जिनकी एक्टिंग को भूलना तक मुश्किल है. हम 2023 के आधे रास्ते पर हैं और हमें ओटीटी पर कुछ अभिनेताओं का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. हाल के कुछ प्रदर्शनों ने साबित कर दिया है कि एक अभिनेता का प्रदर्शन स्क्रीन समय पर निर्भर नहीं है. यहां कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिनके प्रदर्शन को प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी पसंद किया: 

ईशा तलवार - सास बहू और फ्लेमिंगो 
डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज और अनुभवी कलाकारों के साथ भी, ईशा तलवार ने बड़ी बहू, उर्फ बिजली, जो एक ड्रग कार्टेल चलाती है, के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. उन्होंने अपने किरदार को काफी संवेदनशील तरीके से निभाया, जो समलैंगिक रिश्ते और शादी के बीच संघर्ष करता है, जिससे यह समलैंगिक समुदाय के बीच काफी प्रासंगिक बन जाता है. 

इश्वाक सिंह - रॉकेट बॉयज 2
इश्वाक सिंह ने भारत के जाने-माने वैज्ञानिक डॉ. विक्रम साराभाई की भूमिका निभाकर छाप छोड़ी. इश्वाक ने अपने अभिनय से इस किरदार को इतना प्रतिष्ठित बना दिया कि डॉ. विक्रम साराभाई उनके पर्याय बन गये. उनके अभिनय को उनके प्रशंसकों और आलोचकों ने खूब सराहा. 

वामिका गब्बी - जुबली 
नीलोफर का वामिका का चित्रण जुबली में अविस्मरणीय प्रदर्शनों में से एक है. अभिनेत्री ने किरदार को नकारात्मक रूप में दिखाए बिना, निलोफर के महत्वाकांक्षी और कभी न हार मानने वाले रवैये को सहजता से सामने लाया. उनके अभिनय को ज़ीनत अमान जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों से सराहना मिली. 

गुलशन देवैया - दहाड़ 
स्वाभाविक अभिनय के लिए जाने जाने वाले गुलशन देवैया ने अपने दहाड़ किरदार- पुलिस अधिकारी देवीलाल सिंह को प्रासंगिक बना दिया. डायलॉग्स की उनकी सहज प्रस्तुति और उनके किरदार के सूक्ष्म विवरणों को पकड़ने का उनका कौशल ध्यान देने योग्य है. 

अपारशक्ति खुराना - जुबली
अपारशक्ति ने अपने किरदार के बिनोद दास से लेकर सुपरस्टार मदन कुमार तक के सफर को खूबसूरती से दर्शाया है. अपने प्रदर्शन के माध्यम से, वह इस बहु-स्टार शो के लिए माहौल तैयार करने में कामयाब रहे. बीते ज़माने की दुनिया की बारीकियों को सही ढंग से पेश करने के लिए अपारशक्ति की काफी सराहना की गई. 

राजश्री देशपांडे - ट्रायल बाय फायर
एक ठोस कारण है कि राजश्री इंडस्ट्री में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेताओं में से एक है. ट्रायल बाय फायर में अपने संयमित लेकिन प्रभावशाली प्रदर्शन से, उन्होंने दर्शकों को एक माँ के दर्द का एहसास कराया जो अपने बच्चों की मौत के लिए न्याय पाने के लिए संघर्ष कर रही है. 

विजय वर्मा - दहाड़ 
दहाड़ में आनंद स्वर्णकार की भूमिका में विजय वर्मा ने मनोरोगी किरदारों को एक नया चेहरा दिया. उनके प्रदर्शन ने दर्शकों को उनसे नफरत करने के लिए प्रेरित किया, जिससे उन्हें विभिन्न आलोचकों से प्रशंसा मिली.

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस हफ्ते दमदार एक्शन से मचने वाला है ओटीटी पर धमाल, रिलीज होंगी ये 8 फिल्में और वेब सीरीज, खुलेगा एंटरटेनमेंट का पिटारा
बीते 6 महीने में ही ओटीटी के हिट स्टार बन गए ये 7 कलाकार, लिस्ट में शामिल इन दो एक्ट्रेस की एक्टिंग आपको हर एक पल करेगी हैरान
समय रहते देख लीजिए ये 5 शानदार अवार्ड विनिंग फिल्में, कुछ ही दिनों में हटने वाली हैं ओटीटी से, देखें पूरी लिस्ट
Next Article
समय रहते देख लीजिए ये 5 शानदार अवार्ड विनिंग फिल्में, कुछ ही दिनों में हटने वाली हैं ओटीटी से, देखें पूरी लिस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;