साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा की शादी के खुलेंगे सारे राज, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है शो

सुपरस्टार नयनतारा ने हाल ही में मशहूर फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ शादी की थी. यह किसी परी कथा से कम नहीं थी. अब उनकी शादी से जुड़े राज उनके फैन्स के सामने आने वाले हैं.

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा की शादी के खुलेंगे सारे राज, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है शो

नयनतारा की शादी के सारे राज अब खुलेंगे ओटीटी पर

नई दिल्ली :

सुपरस्टार नयनतारा ने हाल ही में मशहूर फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ शादी की थी. यह किसी परी कथा से कम नहीं थी. जैसा कि वे दोनों जीवन में इस नए चरण को शुरू करने के लिए तैयार हैं, 'नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरी टेल' उनके जीवन, शादी और उससे आगे की जिंदगी के बारे में है. इसमें देखने को मिलेगा कि आखिर नयनतारा कौन है, और कैसे विग्नेश को उनमें एक कलाकार और एक महिला के रूप में क्या खास नजर आता है.

rj6j0a4g

इस खूबसूरत प्रेम कहानी को दर्शकों के सामने लाने पर, 'नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरी टेल' के निर्माताओं ने कहा, 'यह कहानी सिर्फ परियों की कहानी की शादी से कहीं अधिक है. 'नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरीटेल' बनाने के पीछे का उद्देश्य दर्शकों को एक यात्रा पर ले जाना था कि कैसे इन दोनों ने एक-दूसरे को पाया, कैसे वे एक-दूसरे से प्यार और समर्थन करते हैं और कैसे वे अपने जीवन में अगले कदम के लिए तैयार होते हैं. यह एक शादी की कहानी से कहीं अधिक है- यह दो खूबसूरत व्यक्तियों के एक साथ जीवन का निर्माण करने की विशेष कहानी है.'

3p7klnqg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

'नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरी टेल' का निर्देश गौतम वासुदेव मेनन ने किया है जबकि इसके प्रोड्यूसर द राउडी पिक्चर्स हैं. यह प्रोडक्शन हाउस विग्नेश शिवन और नयनतारा का है. इस शो में नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की पूरी झलक देखने को मिलेगी. इस तरह फैन्स उनकी जिंदगी के इस खास पलों को देखने के लिए कमर कसे रहें.