इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज, एक-दो नहीं OTT पर एक साथ रिलीज हो रही हैं 17 फिल्में और वेब सीरीज

ओटीटी पर आने वाले दिनों में कंटेंट की बहार आने वाली है. फरवरी का यह हफ्ता ओटीटी प्रेमियों के लिए झोली भलकर सौगात ला रहा है. कुल मिलाकर ओटीटी के शौकीनों के लिए यह हफ्ता एंटरटेनमेंट से भरा रहेगा.

इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज, एक-दो नहीं OTT पर एक साथ रिलीज हो रही हैं 17 फिल्में और वेब सीरीज

OTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली :

ओटीटी पर आने वाले दिनों में कंटेंट की बहार आने वाली है. फरवरी का यह हफ्ता ओटीटी प्रेमियों के लिए झोली भलकर सौगात ला रहा है. कुल मिलाकर ओटीटी के शौकीनों के लिए यह हफ्ता एंटरटेनमेंट से भरा रहेगा. ओटीटी लवर्स के लिए एक से बढ़कर एक धांसू वेब सीरीज और मूवी इस वीक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, सोनी लिव, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और होईचोई पर रिलीज होने जा रही हैं. जिनका लुत्फ पूरे हफ्ते उठाया जा सकेगा. आइए जानते हैं फरवरी के चौथे हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्मों और वेब सीरीज के नाम और उनकी रिलीज डेट..

Netflix पर इस हफ्ते रिलीज 

फॉर्मूला 1.. ड्राइव टू सर्वाइव सीजन 5

'फॉर्मूला 1.. ड्राइव टू सर्वाइव सीजन 5' एक बार फिर वापसी करने जा रहा है. इस बार फॉर्मूला कार के रोमांच का धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा. यह वेब सीरीज 24 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

मर्डॉफ मर्डर्स : ए सदर्न स्कैंडल

साउथ कैरोलाइना की एक पॉपुलर फैमिली में से एक मर्डाफ्स की कहानी इस वेब सीरीज में दिखाई गई है, जो एक एक्सिडेंट में पूरी तरह बिखर जाता है. इस एक्सिडेंट के बाद करप्शन की बात सामने आती है. इस वेब सीरीज में तीन एपिसोड्स हैं, जिनमें हत्याकांड को दिखाया गया है. 22 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज होने जा रही है.

नानपकल नेरथु मयक्कम 

Nanpakal Nerathu Mayakkam एक मलयालम मूवी है, जिसका काफी इंतजार किया जा रहा है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 23 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

कॉल मी चिहिरो

'कॉल मी चिहिरो' चिहिरो के संघर्षों और हिम्मत की कहानी है, जो एक सेक्स वर्कर थी लेकिन अब समुद्र तट के किनारे अपनी एक छोटी सी दुकान चलाती है. यह वेब सीरीज 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है.

ये वेब सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी

Triptych - 22 फरवरी

द स्ट्रेस - 22 फरवरी

आउटर बैंक सीजन 3

We Have a Ghost - 24 फरवरी

Sony LIV पर इस हफ्ते रिलीज

पॉटलक सीजन 2 

Sony LIV पर पॉटलक सीजन-2 वेब सीरीज 24 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. पहले सीजन की सफलता के बाद मेकर्स अब सीजन टू लेकर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज में साइरस साहूकार, हरमन सिंहा, इरा दुबे, जतिन सियाल, किटू गिडवानी, सलोनी पटेल, सिद्धांत कार्णिक, शिखा तलसानिया, सोनाली सचदेव, मायरा राजपाल, अश्विनी नेगी, मिकाइल बूटवाला जैसे मंझे कलाकार दिखाई देंगे. 

Zee5 पर इस हफ्ते रिलीज

वालनी - 24 फरवरी

पुली मेका - 24 फरवरी

Disney Hotstar पर इस हफ्ते रिलीज

वीरा सिम्हा रेड्डी - 23 फरवरी

राबिया एंड ऑलिविया - 24 फरवरी

Amazon Prime Video  पर इस हफ्ते रिलीज

थंकम - 22 फरवरी

वारिसु - 23 फरवरी

Apple TV Plus रिलीज

लायसन, ऐपल टीवी प्लस पर 24 फरवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी में एजेंट और पूर्व प्रेमी विन्सेंट कैसल, ईवा ग्रीन एक साथ साइबर हमले से देश को बचाते हैं. इस जर्नी में उनका अतीत कई बार उनके सामने आता है. कई बड़े रहस्य भी खुलकर सामने आते हैं.

hoichoi पर इस हफ्ते रिलीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

hoichoi ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते 24 फरवरी को 'डाकघर' रिलीज होने जा रहा है. इस सीरीज में सुहोत्रा मुखोपाध्याय, कंचन मलिक और दितिप्रिया रॉय लीड रोल में नजर आएंगे.