प्रियंका चोपड़ा के इंटरनेशनल शो के इंडियन वर्जन में नजर आएंगे वरुण धवन, जानें कौन-कौन से स्टार कर रहे हैं ओटीटी डेब्यू

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता को देखते हुए बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स अब यहां काम करने को उत्सुक हैं और इस साल दर्शकों का मजा दोगुना करने वाले हैं.

प्रियंका चोपड़ा के इंटरनेशनल शो के इंडियन वर्जन में नजर आएंगे वरुण धवन, जानें कौन-कौन से स्टार कर रहे हैं ओटीटी डेब्यू

अजय देवगन और शाहिद कपूर कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू

नई दिल्ली :

पिछले कुछ वर्षों में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एमएक्स प्लेयर ने दर्शकों के मनोरंजन के अनुभव को बदल कर रख दिया है. दर्शकों को घर बैठे चाय, स्नैक्स के लुत्फ और परिवार के साथ एक से एक उम्दा ड्रामा देखने का मौका दिया है. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स भी अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इंटरेस्ट दिखा रहे हैं.  2022 में बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं और आपके मनोरंजन का मजा दोगुना होने वाला है. अजय देवगन, शाहिद कपूर, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन भी ओटीटी की दुनिया में जलवे बिखेरने को तैयार हैं. आइए एक नजर डालते हैं इनके शो पर...

अजय देवगन

बॉलीवुड का एक बड़ा नाम अजय देवगन ओटीटी की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं. 'रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे. वे ईशा देओल के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर करेंगे. यह सीरीज ब्रिटिश टीवी शो लूथर पर आधिरत है.  

आदित्य रॉय कपूर

इस साल बी टाउन के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर 'द नाइट मैनेजर' के रीमेक में नजर आएंगे. यह ब्रिटिश मिनी सीरीज है और कहा जा रहा है कि इसमें उनका दमदार किरदार देखने को मिलेगा.

वरुण धवन

बॉलीवुड में हमेशा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले वरुण धवन इंटरनेशनल प्रोजेक्ट 'सिटाडेल' के रीमेक में अभिनय करेंगे. एंथनी और जो रूसो स्टारर इस शो में प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया है और अभी यह सीरीज रिलीज होनी है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहिद कपूर
शाहिद कपूर भी इस लिस्ट में शुमार हैं. वह बॉलीवुड डायरेक्टर राज और डीके के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. इससे पहले राज और डीके 'द फैमिली मैन' बना चुके हैं, जिसमें मनोज वाजपेयी नजर आए थे.