वीकेंड के लिए अभी से बना लें पूरी लिस्ट, ये हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वीकली वेब सीरीज और मूवी

ओटीटी की दुनिया में हर पल कुछ नया हो रहा है. नेटफ्लिक्स ने अपनी टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट रिलीज कर दी है. वीकेंड की कुछ इस तरह कर सकते हैं तैयारी.

वीकेंड के लिए अभी से बना लें पूरी लिस्ट, ये हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वीकली वेब सीरीज और मूवी

नेटफ्लिक्स पर भारत में टॉप पर चल रहीं वेब सीरीज और फिल्में

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स वीकली टॉप 10 वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट रिलीज हो गई है. इस लिस्ट को देखकर आप वीकेंड प्लान कर सकते हैं क्योंकि इसमें वह वेब सीरीज और फिल्में हैं जिन्हें दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया है. इनमें मनोरंजन का जबरदस्त छौंक है. यही नहीं, इसमें रहस्य रोमांच से लेकर हर जॉनर के दर्शकों के लिए कंटेंट मौजूद है. इस लॉन्ग वीकेंड आपकी तैयारी कहीं जाने की नहीं है और आप घर बैठे कुछ सॉलिड देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स की इन वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट से अपने लिए मसाला तैयार कर सकते हैं. 

नेटफ्लिक्स वीकली टॉप 10 वेब सीरीज और मूवीज

नेटफ्लिक्स टॉप 10 वेब सीरीज

अगर आप नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज देखने का प्लान बना रहे हैं, तो भारत में टॉप ट्रेंड कर रहीं इन 10 वेब सीरीज को देख सकते हैं. जिसमें पहले नंबर पर द नाइट एजेंट, दूसरे नंबर पर राणा नायडू, तीसरे नंबर पर वेनसडे, चौथे नंबर पर IRL- इन रियल लव, पांचवें नंबर पर द ग्लोरी, छठे नंबर पर ट्रू ब्यूटी, सातवें नंबर पर शैडो एंड बोन सीजन 2, आठवें नंबर पर मनी हीस्ट पार्ट-1, 9वें नंबर पर ऑल ऑफ अस आर डेड सीजन-1 और दसवें और आखिरी पायदान पर मौजूद है सेक्स लाइफ सीजन-1, जिन्हें आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

नेटफ्लिक्स टॉप 10 मूवीज 

अब बात हिंदी फिल्मों की, की जाए तो नेटफ्लिक्स पर भारत में टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट भी रिलीज की गई है. इसमें पहले नंबर पर 'फराज' फिल्म है, दूसरे नंबर पर 'मर्डर मिस्ट्री-2', तीसरे नंबर पर 'चोर निकल के भागा,' चौथे नंबर पर 'द विमन किंग', पांचवें नंबर पर 'अमीगोस', छठवें नंबर पर 'सर' का हिंदी वर्जन, सातवें नंबर पर 'किल बोकसून', आठवें नंबर पर 'छुपा,', 9वें नंबर पर 'मर्डर मिस्ट्री पार्ट-1' और 10वें नंबर पर 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' शामिल है, जिन्हें आप कभी भी नेटफ्लिक्स पर अपनी सुविधा अनुसार देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, ब्लैक में दिखा 'किलर लुक'