मिलिए 'पंचायत' में पानी की टंकी पर बैठी मिली रिंकी से, सोशल मीडिया पर दीवानगी के क्या कहने

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन दस्तक दे चुका है. लेकिन पिछले सीजन में जहां पंचायत छूटा था, वहां एक नए कैरेक्टर ने दस्तक दी थी. यह कैरेक्टर और कोई नहीं रिंकी थी.

मिलिए 'पंचायत' में पानी की टंकी पर बैठी मिली रिंकी से, सोशल मीडिया पर दीवानगी के क्या कहने

मिलिए पंचायत की रिंकी से

नई दिल्ली :

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन दस्तक दे चुका है. लेकिन पिछले सीजन में जहां पंचायत छूटा था, वहां एक नए कैरेक्टर ने दस्तक दी थी. यह कैरेक्टर और कोई नहीं रिंकी थी. रिंकी यानी की प्रधानजी की बेटी. पंचायत सचिव और रिंकी की मुलाकात गांव की पानी की टंकी पर होती है. यहीं यह सीजन खत्म भी हो गया था. पंचायत का दूसरा सीजन यहीं से शुरू होने वाला है. लेकिन फैन्स के दिलोदिमाग पर इस रिंकी का जबरदस्त क्रेज है. जानते हैं यह रिंकी कौन है. यह एक्ट्रेस सानविका हैं.

पंचायत के दूसरे सीजन में रिंकी को अच्छा खासा स्पेस दिया गया है और सचिव से उनकी मुलाकातों का दौर भी बढ़ा है. सानविका की इंस्टाग्राम पर कई फोटो हैं और फैन्स उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. उनके रिंकी के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस तरह सानविका फैन्स को अपने रिंकी अवतार से लुभाने में कामयाब रही हैं और उनकी एक्टिंग ने दिल जीता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पंचायत के दूसरे सीजन को 20 मई को रिलीज होना था. लेकिन जैसे ही इसके ऑनलाइन लीक होने की खबर आई तो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने इसे 18 मई को ही रिलीज कर दिया. इस तरह शो रिलीज से दो दिन पहले ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. इस तरह पहले जहां ऑनलाइन फिल्में ही लीक होती थीं, अब वेब सीरीज को भी ऑनलाइन डाला जा रहा है. इस तरह यह एक और खराब ट्रेंड है जिस पर लगा लगाए जाने की जरूरत है.