कंगना रनौत ने कॉफी विद करण को लेकर करण जौहर पर साधा निशाना, बोलीं- घर में घुस के मारा था

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करण जौहर के कॉफी विद करण के अपने एपिसोड को लेकर कमेंट किया है और एक बार फिर उन्हें निशाने पर लिया है.

कंगना रनौत ने कॉफी विद करण को लेकर करण जौहर पर साधा निशाना, बोलीं- घर में घुस के मारा था

कंगना रनौत ने करण जौहर पर साधा निशाना

नई दिल्ली :

कंगना रनौत को अपने बेबाकी के लिए पहचाना जाता है. वह करण जौहर को लेकर अकसर मुखर रही हैं और नेपोटिज्म को लेकर उन्हें निशाने पर लेती रही हैं. अब करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रहा है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कॉफी विद करण के अपने एपिसोड को याद किया और इसी बहाने उन्होने करण जौहर को आड़े हाथों भी लिया. उन्होंने करण जौहर को पापा जो बुलाया है.

कंगना रनौत ने करण जौहर के कॉफी विद करण सीजन 7 को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, 'पापा जो कॉफी शो के अपने सभी फेमस एपिसोड्स को प्रमोट कर रहे हैं क्योंकि आज ओटीटी पर प्रीमियर जो हो रहा है, पापा जो को गुडलक...लेकिन इस एपिसोड का क्या, ओह सॉरी!!! सर्जिकल स्ट्राइक, घर में घुस के मारा था ना, मेरा एपिसोड उसका सबसे पॉपुलर एपिसोड था और उसके बाद उसे टीवी पर बैन कर दिया गया था...बिल्कुल उनके फिल्मफेयर अवार्डस की तरह.'

o7aluj68

कंगना रनौत कॉफी विद करण के पांचवें सीजन में 2017 में नजर आई थीं. इस शो में कंगना रनौत ने करण जौहर को जमकर आड़े हाथ लिया था. वह अपनी फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए आई थीं और उनके साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी थे. कंगना ने करण जौहर को इस शो में नेपोटिज्म के लिए खूब सुनाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कॉफी विद करण में क्या होगा नया? NDTV से खुद करण जौहर ने बताया