‘जामताड़ा’ वेब सीरीज को यहां पर देख सकते हैं मुफ्त में, अच्छी लगे तो पूरी देखें वर्ना कुछ और चुनें

जामताड़ा के पहले सीजन के जबरदस्त सफलता के बाद इसका सीजन 2 भी आ गया है, जो 23 सितंबर से स्ट्रीम होगा. हालांकि सीजन 1 के दो एपिसोड्स फ्री में यू-ट्यूब पर देखे जा सकते हैं. 

‘जामताड़ा’ वेब सीरीज को यहां पर देख सकते हैं मुफ्त में, अच्छी लगे तो पूरी देखें वर्ना कुछ और चुनें

फ्री में देखें जामताड़ा के एपिसोड्स

नई दिल्ली :

जामताड़ा दो शब्दों का मिश्रण है- जाम और ताड़ा. जाम का मतलब है सांप और ताड़ा का मतलब है घर. यानी सांपों का घर. झारखंड में स्थित जामताड़ा वैसे तो सांपो के लिए मशहूर था, लेकिन अब ये जिला कुछ अलग ही कारनामों के लिए जाना जाता है. अब यह जिला साइबर क्राइम का हब माना जाता है. इस जिले में बढ़ते अपराध को देखते हुए 22 राज्यों की पुलिस को दखल देना पड़ा था. बेरोजगारी और क्राइम के चलते अधिकतर युवा इस क्राइम में घुसते चले गए. नेटफ्लिक्स ने 'जामताड़ा' पर सीरीज क्या बनाई, यह नाम दुनियाभर में मशहूर हो गया. जामताड़ा के पहले सीजन के जबरदस्त सफलता के बाद इसका सीजन 2 भी आ गया है, जो 23 सितंबर से स्ट्रीम होगा. हालांकि सीजन 1 के दो एपिसोड्स फ्री में देखे जा सकते हैं. 

फ्री में यहां देखें 'जामताड़ा' के एपिसोड्स 

जी हां, अगर अभी तक आपने जामताड़ा नहीं देखी है और इसे देखने का प्लान बना रहे हैं तो सबसे पहले आप इसे फ्री में यू-ट्यूब पर बिना कोई राशि अदा किए देख सकते हैं. अगर आपको ये फ्री एपिसोड्स पसंद आते हैं और इसके आगे के एपिसोड्स आप देखना चाहते हैं तो फिर इसके लिए आपको पैसे भरने होंगे. जामताड़ा के बाकी के एपिसोड्स देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन सेना होगा. सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आप बाकी के एपिसोड्स का मजा उठा सकते हैं. 

कितने का है नेटफ्लिक्स प्लान 
बता दें, नेटफ्लिक्स के प्लान अब सस्ते हो गए हैं. इसके प्लान की शुरुआत महज 149 रुपए से होती है. इस ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को आप 4 प्लान्स मोबाइल, बेसिक, स्टैंडर्ड और प्रीमियम के तहत ले सकते हैं. मोबाइल प्लान में आप एक वक्त में सिर्फ एक स्क्रीन पर नेटफ्लिक्स चला सकते हैं. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड टीवी शो, मूवी और गेम्स का एक्सेस मिलेगा. इस प्लान के तहत आप नेटफ्लिक्स को मोबाइल और टैबलेट पर ही देख पाएंगे. इसे आप टीवी या लैपटॉप पर एक्सेस नहीं कर सकते.

199 के प्लान में क्या-क्या मिलेगा
इसकी सभी सुविधाएं मोबाइल प्लान जैसी हैं. बस इसे आप लैपटॉप और टीवी पर भी एक्सेस कर पाएंगे. स्टैण्डर्ड प्लान में आप दो स्क्रीन एक साथ एक्सेस कर सकते हैं. इसमें कंटेंट HD क्वालिटी होगा. स्टैण्डर्ड प्लान 499 रुपए का है. वहीं नेटफ्लिक्स के टॉप प्लान को आप 649 रुपए में ले सकते हैं. इसमें आप चार स्क्रीन पर एक साथ नेटफ्लिक्स यूज कर सकते हैं. इसमें आप अल्ट्रा HD में कंटेंट देख पाएंगे. इन सभी प्लानों की वैलिडिटी एक महीने की है. 

तो इस तरह आप महज कुछ रुपए खर्च कर जामताड़ा वेब सीरीज देख सकते हैं. अगर आपको यह सीरीज पसंद नहीं आती है, तो भी चिंता की कोई बात नहीं है. आप नेटफ्लिक्स पर मौजूद सैकड़ों कंटेंट में से कुछ भी बड़े ही आराम से देख सकते हैं. यहां पर ड्रामा, रोमांस, थ्रिलर, कॉमेडी से लेकर टीवी शोज तक के इतने वैरायटी मौजूद हैं कि आपका पैसा यकीनन वेस्ट नहीं जाएगा. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आशा भोंसले पोती जनाई के साथ मुंबई के बांद्रा में डिनर डेट के लिए पहुंची