सोनिया के मोहपाश में फंसे बाबा निराला, आश्रम में हर कोई पूछ रहा 'कौन है यह सोनिया'

एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम 3' का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. आश्रम 3 के हर ट्रेलर के साथ फैन्स के बीच इसे लेकर क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है. अब सोनिया के मोहपाश में फंसे नजर आ रहे हैं बाबा निराला.

सोनिया के मोहपाश में फंसे बाबा निराला, आश्रम में हर कोई पूछ रहा 'कौन है यह सोनिया'

आश्रम 3 के नए ट्रेलर में दिखी बाबा निराला और सोनिया की केमेस्ट्री

नई दिल्ली :

एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम 3' का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. आश्रम 3 के हर ट्रेलर के साथ फैन्स के बीच इसे लेकर क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है. लेकिन इस नए ट्रेलर में सोनिया की आश्रम में एंट्री की झलक मिल गई है. यही नहीं, इससे यह भी साफ हो जाता है कि बाबा निराला पूरी तरह से सोनिया के जाल में फंस चुके हैं, और आश्रम में बाबा के बदले तेवरों से हर कोई परेशान भी है. इसमें बाबा निराला बने बॉबी देओल और सोनिया के किरदार में नजर आ रही ईशा गुप्ता की दिलचस्प केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. 

ईशा गुप्ता ने आश्रम 3 के इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है, 'कौन है यह सोनिया जिसने कर दिया है बाबा को पूरी तरीके से अपनी तरफ आकर्षित? जानिए एक बदनाम...आश्रम 3 में, 3 जून को सिर्फ एमएक्सप्लेयर पर.' इस तरह ईशा गुप्ता का किरदार इस बार सुर्खियों में हैं. लेकिन इस ट्रेलर से यह साफ हो गया है कि वह इस आश्रम में किसी उद्देश्य के साथ आई हैं और इसके पीछे एक बड़ी कहानी भी है. इस तरह आश्रम में बड़ा धमाल होने वाला है. 

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल सीरीज आश्रम 3 में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी और अनुरिता के झा हैं. इस सीरीज के सारे एपिसोड 3 जून 2022 से एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होंगे जो फ्री में देखे जा सकते हैं.

<p

>इसे भी देखें : करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com