YRKKH: बिरला हाउस में आई अक्षरा पर भड़केगी मंजरी, बेटे अबीर के लिए अभिमन्यु को ये बात कहेगी मां

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा, अभिमन्यु से अभीर के लिए अपना डर बताती हुई दिखेगी. जबकि मंजरी उस पर भड़कती हुई नजर आएगी.

YRKKH: बिरला हाउस में आई अक्षरा पर भड़केगी मंजरी, बेटे अबीर के लिए अभिमन्यु को ये बात कहेगी मां

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी इमोशनल सीन देखने को मिल रहे हैं, जिसका कारण अक्षरा से उसके बेटे अबीर का दूर जाकर अभिमन्यु के साथ रहना है. इसके कारण टूटी अक्षरा बिरला हाउस में एंट्री करती हुई नजर आती है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में मंजरी बरसती हुई दिखने वाली है. वहीं अक्षरा अपने टूटे दिल की बात अभिमन्यु को कहती हुई नजर आएगी, जिसे देखकर फैंस का दिल भी टूटने वाला है.

लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि अक्षरा कान्हा जी की आरती गाने से मना कर देती है क्योंकि उसका कहना है कि उन्होंने उसे अपने बेटे से दूर किया है. हालांकि पूरी फैमिली उसे समझाती हुई दिखती है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में मंजरी अक्षरा के अबीर के एडमिशन के लिए मिलने की बात से इनसिक्योर होती दिखेगी. वहीं अभिनव अक्षरा से कहेगा कि अबीर की मां वह है लेकिन पिता अब वह नहीं है. इसे सुनकर अक्षरा का दिल टूटेगा. 

इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में बिरला हाउस आने पर मंजरी अक्षरा को डांटती हुई दिखेगी. जबकि इमोशनल अक्षरा, अभिमन्यु से कहेगी कि उसे डर है कि अबीर उसकी तरह ना बन जाए, जिसे सुनकर अभिमन्यु हैरान रह जाएगा और इमोशनल हो जाएगा. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में देखना होगा कि क्या अभिमन्यु, अबीर को उसकी मां अक्षरा के पास जाने देगा या नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर