YRKKH: अभिनव की मौत से उजड़ी अक्षरा और अभीर की दुनिया, जेल गया अभिमन्यु, फैंस बोलेंगे- सब खत्म...

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की मौत होने के बाद सीरियल की कहानी में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं.

YRKKH: अभिनव की मौत से उजड़ी अक्षरा और अभीर की दुनिया, जेल गया अभिमन्यु, फैंस बोलेंगे- सब खत्म...

YRKKH: अभिनव की मौत से उजड़ी अक्षरा और अभीर की दुनिया

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव के किरदार में एक्टर जय सोनी ने फैंस का दिल जीत दिया है. तभी तो शो को अलविदा कहने की खबर से ही दर्शकों ने सीरियल ना देखने की बातें शुरु कर दी है. हालांकि मेकर्स अपकमिंग एपिसोड में नए ट्विस्ट लाने को तैयार हैं, जिसके चलते अभिनव की मौत से अक्षरा और अभीर की उजड़ी दुनिया में अभिमन्यु की एंट्री होगी. हालांकि ये ट्रैक दर्शकों को खास पसंद आता नहीं दिख रहा है, जिसका अंदाजा प्रोमो पर फैंस के रिएक्शन को देखकर लगाया जा सकता है. 

अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो अभिनव अपने प्यार का इजहार अक्षरा से करता हुआ दिखता है. जबकि यह कहते ही उसकी मौत हो जाती है. इससे अक्षरा टूट जाती है. वहीं अभिमन्यु जेल में काफी परेशान नजर आता है. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो मनीष के अभिमन्यु को अभिनव को धक्का देने की बात पूरी फैमिली को बताता है, जिसके बाद अक्षरा और कायरव उस पर बरस पड़ते हैं. लेकिन अभिनव की तबीयत खराब होने के कारण अक्षरा उसे इलाज करने के लिए कहती है. वहीं आनंद अभिमन्यु को जेल से रिहा करने की कोशिश करता दिखता है. इसी उथल पुथल में अभीर काफी परेशान दिखता है. लेकिन वह अभिनव के बारे में नहीं जानता कि वह अस्पताल में है. 

बता दें, अभिनव का किरदार निभाने वाले एक्टर जय सोनी ने हाल ही में सेट पर बिताए कुछ स्पेशल पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं फैंस का शुक्रिया अदा किया था. 

जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com