YRKKH: अक्षरा देगी अभिमन्यु को अभीर के पास रहने की मंजूरी, अभिनव की बहन का बढ़ेगा पारा, फैंस कहेंगे- ऐसा क्यों...

YRKKH Episode Update: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अभिमन्यु (Abhimanyu) को अक्षरा (Akshara) की माफी अभिनव की बहन मुस्कान (Abhinav Sister) को पसंद नहीं आ रही है, जिसके कारण उसका गुस्सा बढ़ रहा है.

YRKKH: अक्षरा देगी अभिमन्यु को अभीर के पास रहने की मंजूरी, अभिनव की बहन का बढ़ेगा पारा, फैंस कहेंगे- ऐसा क्यों...

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

YRKKH Episode Update: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनव की मौत के बाद अक्षरा बेटे अभीर के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करती हुई दिख रही है, जिसके लिए वह अभिमन्यु को भी माफ कर चुकी है. हालांकि अभिनव की बहन मुस्कान के दिल में अभी भी अभिमन्यु के लिए नफरत है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में यह गुस्सा और भी बढ़ने वाला है क्योंकि अभिमन्यु की गोयनका हाउस में एंट्री होने वाली है, जो कि #Abhira फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु, अक्षरा से पूछेगा कि क्या वह एग्जाम्स खत्म होने तक अभीर के पास रह सकता है, जिस पर मनीष हामी भर देगा. वहीं अभिनव की बहन का इस बात से गुस्सा और ज्यादा बढ़ जाएगा. इतना ही नहीं अभिमन्यु गलती से अभिनव की तस्वीर गिरा देगा, जिसके चलते मुस्कान उसे सुनाते हुए नजर आएगी. वहीं अक्षरा पर इल्जाम लगाएगी कि उसने अभिनव की जगह अभिमन्यु को दे दी, जिस पर अक्षरा स्टैंड लेती दिखेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक आपने ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा कि अभिनव की मौत के बाद अक्षरा और अभीर टूट गए हैं. जबकि अक्षरा अपने आप को मजबूत करके अभिमन्यु की मदद से अभीर को संभालने की कोशिश कर रही है. वहीं उसे अभिमन्यु पर इल्जाम लगाने का पछतावा भी हो रहा है. इसी एपिसोड को देखने के बाद फैंस अभिमन्यु और अक्षरा को जल्द साथ देखने की मेकर्स से डिमांड करते दिख रहे हैं. वहीं अपनी एक्साइटमेंट भी बयां करते दिख रहे हैं.