'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर करण मेहरा मना रहे हैं मनाली की हसीन वादियों में वेकेशन, इस हसीना संग तस्वीर वायरल

टीवी सीरिय 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक यानी करण मेहरा ने इंस्टाग्राम पर मनाली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में वह रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर करण मेहरा मना रहे हैं मनाली की हसीन वादियों में वेकेशन, इस हसीना संग तस्वीर वायरल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर करण मेहरा ने शेयर किया नया पोस्ट

नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में आज्ञाकारी बेटे नैतिक का किरदार बनकर फेमस हुए एक्टर करण मेहरा ने हाल ही में टीवी पर वापसी की है. फैंस उन्हें इन दिनों मेहंदी वाला घर में सुमित मित्तल के किरदार में नजर आ रहे हैं. हालांकि उनके पास कुछ दूसरे प्रॉजेक्ट्स भी हैं, जिनका अपडेट उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ शेयर किया है. वहीं उनके साथ एक्ट्रेस के साथ तस्वीरों पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. करण मेहरा ने इंस्टाग्राम पर मनाली से कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के साथ शेयर की हैं, जिनमें वह बर्फीली वादियों का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "मनाली के पहाड़ों में सांत्वना ढूंढ रहा हूं." अगले गाने की शूटिंग में अच्छा समय बीता. रंगरेजा फिल्म और रोहित कुमार के साथ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल भी एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें नैतिक सिंघानिया के किरदार को काफी पसंद किया गया था, जो कि एक आदर्श बेटा, आदर्श पति और आदर्श पिता की जिम्मेदारी निभाता हुआ नजर आया था. वहीं करण मेहरा ने इस रोल को इतना बखूबी निभाया किया आज भी लोग उन्हें नैतिक कहकर पुकारना पसंद करते हैं.