YRKKH: सीरत ने जीती जंग, क्या हो पाएगी कार्तिक और सीरत की शादी?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के ताजा एपिसोड में दिखाया जाता है कि सीरत एक बॉक्सिंग मैच खेलने जाती हैं जिसे रणवीर के पिता नरेन्द्र ने सेट किया है. सीरियल में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिलते हैं.

YRKKH: सीरत ने जीती जंग, क्या हो पाएगी कार्तिक और सीरत की शादी?

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नया मोड़

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. यह शो लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इन दिनों चल रहे एपिसोड में दिखाया जाता है कि सीरत एक बॉक्सिंग मैच खेलने जाती है जिसे रणवीर के पिता नरेन्द्र ने सेट किया है. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे यकीन था कि सीरत (Shivangi Joshi) का प्रतिद्वंद्वी उसे बुरी तरह घायल कर देगा, लेकिन होता सब इसके विपरीत ही है. सीरत मैच हारते-हारते जीत जाती हैं. वास्तव में वह नेशनल में राज्य का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode)' के अगले एपिसोड में रणवीर के पिता अपने गुंडों को शादी की व्यवस्था को नष्ट करने के लिए भेजते हैं, लेकिन रणवीर सही समय पर आ जाते हैं और उन गुंडों को ठीक समय पर रोक देते हैं. ये सब देखने के बाद वह अपने पिता से मिलता है और उसे यह कहते हुए चेतावनी देता है कि वह जेल में आ जाए और सीएम बनना भूल जाएं.आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कार्तिक सीरत को रिजॉर्ट में वापस लाता है. अब दशकों के मन में कई सवाल आ रहे हैं जैसे कि, क्या शादी होगी? क्या दोनों हमेशा साथ रहेंगे ? या रणवीर और सीरत अपनी दुनिया बसाएंगे ? क्या कार्तिक अकेला रह जाएगा ? इन सारे सवालों के जवाब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH)' मेें देखने को मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"ये रिश्ता क्या कहलाता है" (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का निर्माण शाही बैनर तले किया जा रहा है जिसे स्टार प्लस द्वारा प्रसारित किया जा रहा है. इसमें शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, स्वाति चिटनिस, सचिन त्यागी, नियति जोशी, हर्ष कंडेपारकर, अली हसन, शिल्पा रायजादा, नियति जोशी, ऋषिकेश पांडे, आशिता धवन, प्रियंवदा कांत और करण कुंद्रा हैं.