शमा सिकंदर पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में भी हैं बेहद ग्लैमरस, हसीन अदाएं देख आप भी बन जाएंगे फैन

शमा सिकंदर अपनी सेंसुअलिटी की वजह से चर्चा में रहती हैं. पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में शमा बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं.  

शमा सिकंदर पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में भी हैं बेहद ग्लैमरस, हसीन अदाएं देख आप भी बन जाएंगे फैन

शमा सिकंदर की बेस्ट फोटोज

नई दिल्ली :

टेलीविजन से कुछ साल का ब्रेक लेने के बाद जब एक्‍ट्रेस शमा सिकंदर ने वेब सीरीज में डेब्यू किया तो तहलका ही मचा दिया. वेब सीरीज माया के साथ दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाने वालीं शमा सिकंदर ने अपने किरदार को ऐसे निभाया कि उसने देखने वालों के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ दी. इसके साथ ही शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक' में भी शमा कुछ उसी अंदाज में नजर आईं. शमा अपनी सेंसुअलिटी की वजह से चर्चा में रहती हैं. पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में शमा बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं.  

41 साल की शमा ने टीवी पर 'ये मेरी लाइफ है' सीरियल से पॉपुलैरिटी पाई थी. कुछ टीवी शोज में नजर आने के बाद शमा ने कुछ सालों का ब्रेक लिया और फिर अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको हैरान कर दिया.

सीरियल्स में सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाने वालीं शमा जब वेब सीरीज में सुपर सिजलिंग अवतार में नजर आईं तो हर कोई हैरान रह गया.

साल 2016 में आई वेब सीरीज 'माया' और एक शॉर्ट फिल्‍म 'सेक्सोहॉलिक' ने शमा की जिंदगी बदल दी. शमा  एक ग्लैमरस और बेबाक लड़की के किरदार में नजर आईं और उनकी इमेज पूरी तरह बदल गई.

साल 2018 में शमा ने, शमा सिकंदर फिल्‍म्‍स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से प्रोडक्शन कंपनी शुरू की. इस कंपनी के जरिए उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो सीरीज 'अब दिल की सुन' बनाया. ये सीरीज बायपोलर डिसॉर्डर और डिप्रेशन जैसे मुद्दों पर बात करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शमा इस मार्च महीने में बॉयफ्रेंड James Milliron के साथ शादी के बंधन में बंध गई. इसके पहले एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शमा डिप्रेशन में चली गई थीं. हालांकि अब शमा अपनी लाइफ में काफी खुश हैं.