शमा सिकंदर ने साड़ी में दिखाया सिजलिंग अवतार, रवीना टंडन के गाने पर किया ऐसा जोरदार डांस कि वायरल हो गया VIDEO 

शमा सिकंदर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे रवीना टंडन की तरह उनके मशहूर गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर मस्त-मस्त अदाएं दिखा रही हैं.

शमा सिकंदर ने साड़ी में दिखाया सिजलिंग अवतार, रवीना टंडन के गाने पर किया ऐसा जोरदार डांस कि वायरल हो गया VIDEO 

शमा सिकंदर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शमा सिकंदर टीवी की एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करने के लिए भी जानी जाती हैं. शमा सिकंदर के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स बहुत करते हैं और उसे झट से वायरल कर देते हैं. शमा सिकंदर आए दिन अपनी अदाओं से भी सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ा देती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैन्स बेकाबू हुए जा रहे हैं. इस वीडियो में शमा येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

शमा सिकंदर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे रवीना टंडन की तरह उनके मशहूर गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर मस्त-मस्त अदाएं दिखा रही हैं. शमा के भीगे बाल और उनकी जबरदस्त अदाएं बारिश में आग लगाने का काम कर रही हैं. वीडियो को देखने के बाद फैन्स शमा पर अपना दिल हार रहे हैं और इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. शमा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "परफेक्ट मौसम के लिए परफेक्ट गाना. आप सभी की रिक्वेस्ट पर यह गाना". शमा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए थाईलैंड हैश टैग का इस्तेमाल किया है, जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस इस समय थाईलैंड में छुट्टियों का मजा ले रही हैं. 

शमा सिकंदर के पोस्ट को अब तक 66 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बेस्ट वर्जन शमा", तो एक अन्य ने लिखा है, "बेस्ट रेन शूट एवर". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "पानी में आग लगा दी". गौरतलब है कि शमा सिकंदर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं.

VIDEO: माइलका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com