मालदीव में समुद्र किनारे रिलैक्स कर रहे थे रैंडी ऑर्टन, रेस्लर बीवी ने लगाया ऐसा दांव सीधे गए पानी में- Video

WWE के सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रैंडी को किम आरकेओ (RKO) देती नजर आ रही हैं.

मालदीव में समुद्र किनारे रिलैक्स कर रहे थे रैंडी ऑर्टन, रेस्लर बीवी ने लगाया ऐसा दांव सीधे गए पानी में- Video

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को वाइफ ने इस दांव से किया चित

खास बातें

  • रैंडी ऑर्टन को वाइफ ने दी केआरओ
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
नई दिल्ली:

WWE में यूं तो हंगामा और झगड़ा हमेशा दुश्मनों के बीच होता है. लेकिन हाल ही में द लेजंड किलर (The Legend Killer) के नाम से मशहूर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और उनकी वाइफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में किम (Kim Orton), रैंडी को उन्हीं के स्टाइल में आरकेओ (RKO) देती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को WWE ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फैन्स रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें WWE के सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) इन दिनों मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो भी इसी दौरान का है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा है धांसू Video

WWE के सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वीडियो में समुद्र में मुंह धो रहे थे, अचानक उनकी पत्नी किम (Kim Orton) आती है. किम, रैंडी (Randy Orton) को आरकेओ (RKO) इतने जोरदार तरीके से देती हैं कि रैंडी समुद्र में गिर जाते हैं. इस वीडियो को रैंडी की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए किम ने लिखा, 'ये अपने मूव से ही सेफ नहीं है.'

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा- वहां भी इंसान रहते हैं, इसलिए...

किम के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि किम इस मूव को रैंडी (Randy Orton) से बेटर कर रही हैं. 'द वाइपर' कहे जाने वाले रैंडी ऑर्टन इन दिनों समरस्लैम में एक मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं. WWE Championship के इस मैच के लिए रैंडी कोफी किंगस्टन से भिड़ते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...